खाचरियावास का मोदी सरकार के बजट पर तंज, कहा- Union Budget पूरी तरह से जनविरोधी है
topStories1rajasthan1087709

खाचरियावास का मोदी सरकार के बजट पर तंज, कहा- Union Budget पूरी तरह से जनविरोधी है

मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) दो दिन तक उत्तर प्रदेश (UP Election News) की अलग-अलग विधान सभाओं में प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार करेंगे. उनके साथ विधायक रफीक खान (MLA Rafiq Khan) और पार्षद मनोज मुदगल, यूथ कांग्रेस (Youth Congress) प्रदेश महासचिव दुष्यंत राज सिंह चुंडावत चुनाव प्रचार में रहेंगे. 

खाचरियावास का मोदी सरकार के बजट पर तंज, कहा- Union Budget पूरी तरह से जनविरोधी है

Jaipur: खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) दो दिन तक उत्तर प्रदेश (UP Election News) की अलग-अलग विधान सभाओं में प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार-प्रसार करेंगे. उनके साथ विधायक रफीक खान (MLA Rafiq Khan) और पार्षद मनोज मुदगल, यूथ कांग्रेस (Youth Congress) प्रदेश महासचिव दुष्यंत राज सिंह चुंडावत चुनाव प्रचार में रहेंगे. 

खाचरियावास ने महुआ में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जन कल्याण और विकास हमारी सरकार का मुख्य आधार है, इसी रास्ते पर चल कर हमने राजस्थान (Rajasthan News) में चहु विकास खुशहाली का माहौल बनाया है. भाजपा (BJP) के लोग झूठ और षड्यंत्र की राजनीति कर रहे हैं, भाजपा के नेता दिल्ली (Delhi News) में बैठकर प्रदेश के नेताओं को बुलाकर षडयंत्र पूर्वक कांग्रेस सरकार (Congress Government) को बदनाम करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से काम कर रहे हैं लेकिन केंद्र के बजट (Union Budget) ने भाजपा का असली चाल चरित्र चेहरा जनता के सामने ला दिया है. 

यह भी पढ़ें- REET Update: Vikas Jakhar ने की आंदोलन की घोषणा, इस दिन करेंगे विधानसभा का घेराव

केंद्र का बजट पूरी तरह से जनविरोधी है एवं फेल हो गया और आम आदमी दुखी और परेशान है. जनता के सपने टूट गए हैं. केंद्र के बजट ने यह साबित कर दिया कि देश की जनता के दुख दर्द और परेशानी महंगाई, बेरोजगारी (Inflation and unemployment) से केंद्र की मोदी सरकार को कोई सरोकार नहीं है. इस बजट से केंद्र सरकार ने देश की जनता की पीठ में खंजर मारा है और अब केंद्र सरकार के जुल्म जनता स्वीकार नहीं करेगी. जनता के आक्रोश का भाजपा को खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

मंत्री खाचरियावास ने कहा कि राजस्थान से 25 सांसद भाजपा के जीत कर गए लेकिन आज तक प्रदेश की जनता के पक्ष में एक शब्द नहीं बोले और राजस्थान को केंद्र के बजट में एक पैसा भी 25 सांसद मिलकर नहीं दिलवा पाए. 

Trending news