राजस्थान में सड़क पर आतंक, जयपुर पत्थर मंडी इलाके में रिवर्स गियर लगाकर युवक पर चढ़ाई कार, नागौर में सरकारी डॉक्टर ने 3 को रौंदा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1516280

राजस्थान में सड़क पर आतंक, जयपुर पत्थर मंडी इलाके में रिवर्स गियर लगाकर युवक पर चढ़ाई कार, नागौर में सरकारी डॉक्टर ने 3 को रौंदा

राजस्थान में गुरूवार को दो अलग-अलग मामले में तेज रफ्तार का कहर ने लोगों के माथे पर सिकन बढ़ा दी. नशे में धुत सरकारी डॉक्टर ने जेएलएन अस्पताल परिसर में ही 3 मरीज को रौंदते हुए ऐंबुलेंस में टक्कर मारी. जयपुर में तेज रफ्तार कार ने युवक को जबरदस्त टक्कर मार दी. इस टक्कर से युवक 5 फीट उछलकर दूर जा गिरा. 

राजस्थान में सड़क पर आतंक, जयपुर पत्थर मंडी इलाके में रिवर्स गियर लगाकर युवक पर चढ़ाई कार, नागौर में सरकारी डॉक्टर ने 3 को रौंदा

Jaipur News: राजस्थान में गुरूवार को दो अलग-अलग मामले में तेज रफ्तार का कहर ने लोगों के माथे पर सिकन बढ़ा दी. पहला मामला नागौर का है जहां नशे में धुत सरकारी डॉक्टर ने जेएलएन अस्पताल परिसर में ही 3 मरीज को रौंदते हुए ऐंबुलेंस में टक्कर मारी. इस तेज रफ्तार कार ने मौके पर एक व्यक्ति की जान ले ली. तो वहीं गर्भवती महिला और एक अन्य की हालत नाजुक बनी हुई है. इधर, जयपुर में बुघवार शाम को एक तेज रफ्तार कार ने युवक को जबरदस्त टक्कर मार दी. गाड़ी की स्पीड इतनी थी कि इस टक्कर से युवक 5 फीट उछलकर दूर जा गिरा. टक्कर मारने के बाद ड्राइवर गाड़ी को लेकर तेजी से भाग निकला. इस गंभीर दुर्घटना में युवक की हालत चिंताजनक बताई जा रही है. हादसा किशनगढ़-रेनवाल का है. 

 तेज रफ्तार कार और बहशी ड्राइवर का आतंक

यह घटना इतनी डरावनी थी कि घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि पत्थर मंडी इलाके में मुंसिफ कोर्ट के सामने एक तेज रफ्तार कार ड्राइवर ने युवक को टक्कर मारने का प्रयास किया. हलांकि वह एक बार बच गया तो बहशी ड्राइवर ने गाड़ी की रफ्तार तेज करते हुए वापस तेज रफ्तार से कार को पत्थर मंडी की ओर ले जाने लगा. मौजूद आक्रोशित लोगों ने सड़क पर पत्थर डालकर रोकने का  प्रयास किया. लेकिन सनकी ड्राइवर ने कार को रिवर्स गियर में डालकर वहां मौजूद लोगों की तरफ दौड़ा दी.

युवक उछलकर 5 फीट दूर जा गिरा 

डिवाइडर के पास कार को रोकने के लिए हाथ में पत्थर लेकर दौड़ रहे एक युवक को कुचलने का प्रयास किया. इस गाड़ी की टक्कर से युवक उछलकर दूर जा गिरा और ड्राइवर कार को लेकर फरार हो गया. घायल युवक को लोग पास के एक अस्पातल ले गए, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उसे एसएमएस अस्पताल जयपुर के लिए रेफर कर दिया गया. युवक की हालत गंभीर बताई जा रही है, फिलहाल युवक आईसीयू में भर्ती है. 

ये भी पढ़ें- नागौर हादसा Video: नशे में मदमस्त सरकारी डॉक्टर ने 3 लोगों को कार से कुचला, एक की मौके पर मौत

इस घटना से गुस्साए स्थानीय दुकानदारों और ग्रामीणों ने रास्ता जाम कर विरोध जताया और धरने पर बैठ गए. घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी उमराव सिंह गुर्जर ने धरने पर बैठे हुए ग्रामीणों को आश्वासन दिया की जल्द ही ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इसके बाद पार्षद धर्मेंद्र चौधरी और लोगों ने पुलिस के साथ वार्ता कर घरना समाप्त किया.

Trending news