नीमकाथाना: रोड़ पर फंसा ट्रेलर, लगा घंटों जाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1674371

नीमकाथाना: रोड़ पर फंसा ट्रेलर, लगा घंटों जाम

Neemkathana, Sikar News: सीकर के नीमकाथाना में सड़क मार्ग पर चल रहे काम के बीच के ट्रेलर फंस गया, जिसके बाद घंटों जाम लगा रहा. 

 

नीमकाथाना: रोड़ पर फंसा ट्रेलर, लगा घंटों जाम

Neemkathana, Sikar News: सीकर के नीमकाथाना शहर में छावनी सड़क मार्ग पर चल रहे निर्माण कार्य के दौरान आज एक ट्रेलर फंस गया. ट्रेलर फंसने से मौके पर जाम की स्थिति बनी रही. वहीं, वाहन चालकों व राजगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. इसके बाद मौके पर क्रेन बुलाकर कड़ी मशक्कत के बाद ट्रेलर को हटाया गया. 

जानकारी के अनुसार, नीमकाथाना छावनी में सड़क चौड़ाई करण का कार्य चल रहा है. पहला फेस का काम हो चुका है. अब दूसरा फेस का कार्य चल रहा है. आज शहर में निर्माण कार्य के दौरान एक ट्रेलर फंस गया, जिससे जाम लग गया. सड़क निर्माण के दौरान, जेसीबी मशीन से मिट्टी डालने का काम किया जा रहा था, जिससे जलदाय विभाग की पानी की पाइप लाइन टूट गई. पाइप लाइन टूटने से निर्माण कार्य के अंदर पानी ही पानी हो गया. मिट्टी में वाहन फिसलने लग गए. उसी दौरान एक ट्रेलर बीच सड़क की मिट्टी में फंस गया. 

यह भी पढ़ेंः Free Mobile with Internet: एक नहीं पूरे तीन साल के लिए नेट पैक के साथ मिलेगा स्मार्टफोन, राजस्थान की 40 लाख महिलाएं होंगी टेक फ्रेंडली

ट्रेलर 4 घंटे तक फंसा रहा, ट्रेलर फसने से वाहनों का लंबा जाम लगा रहा. हालांकि वाहन चालकों वाहनों को इधर-उधर से निकालते नजर आए. गीली मिट्टी में वाहन चालक भी बार-बार गिरते रहे. चार घंटे तक किसी ने सुध नहीं ली और वाहन चालकों को बड़ी परेशानी का सामना करना पड़ा.  

वहीं, करीब 4 घंटे बाद क्रेन मशीन की सहायता से टेलर को बाहर निकालने की कोशिश की, लेकिन ट्रेलर ओवरलोड होने के कारण उसमें फसा रहा. कुछ देर बाद दूसरी एक और क्रेन मशीन मंगवाई गई, जिसकी सहायता से ट्रेलर को बाहर निकाला गया. एक ओर छावनी में बालिका विद्यालय में विद्यार्थियों की परीक्षा भी थी. परीक्षा देने आए विद्यार्थियों को विद्यालय में जाने का रास्ता तक नहीं मिला. 

यह भी पढ़ेंः इस महिला IAS को ससुराल में नहीं मिलता था खाना, इसलिए कपड़ों में छिपाती थी रोटियां

Trending news