राजस्थान में शराब, खनन और भू-माफियाओ ने मचा रखा है आतंक, 500 से ज्यादा मुकदमें दर्ज..बोले MLA शर्मा
Advertisement

राजस्थान में शराब, खनन और भू-माफियाओ ने मचा रखा है आतंक, 500 से ज्यादा मुकदमें दर्ज..बोले MLA शर्मा

राजस्थान हर दम से देश की राजनीति में चर्चा का विषय रहा है. कभी सांप्रदायिक घटनाओं के लिये तो कभी सियासी बयान बाजी और उठापटक के लिये. बारिश के इस मौसम में भाजपा के प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने एक बार फिर से गहलोत सरकार पर करारा हमला बोला है. यहां जानतें हैं आखिर शर्मा ने ऐसा क्या कह दिया?

विधायक रामलाल शर्मा.

Chomu:  प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने सरकार को आड़े हाथ लिया है, बीजेपी प्रवक्ता और विधायक रामलाल शर्मा ने प्रदेश की सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में जंगलराज की स्थापना हो गई है. प्रदेश में माफिया राज लगातार तेजी से पनप रहा है. माफियाओं पर अंकुश लगाने में सरकार विफल रही है, उन्होंने कहा कि माफिया का एक चेहरा नहीं है, अलग-अलग रूप में माफिया लगातार पुलिस पर हमला बोल रहा है. भले ही खनन माफिया हो, शराब माफिया, भूमाफिया हो या मिट्टी माफिया... एक के बाद एक करके सरकारी अधिकारी कर्मचारियों पर हमले कर रहे हैं. 

कोटा में एक पुलिसकर्मी के साथ की गई मारपीट और हमले की भाजपा निंदा करती है. इस तरह से माफिया अगर आम आदमी को भी रौंदते रहे तो आने वाले समय में प्रदेश की भयावह स्थिति होगी. उन्होंने कहा माफियाओं के खिलाफ अब तक 500 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं. लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं की गई. रामलाल शर्मा ने कहा कि सरकार को माफियाओं के खिलाफ अंकुश लगाने के लिए उचित कदम उठाने पड़ेंगे. वरना आने वाले समय में प्रदेश के हालात खराब हो जाएंगे.

ये भी पढ़ें- RLP से गठबंधन को लेकर सतीश पूनिया का बड़ा बयान, बोले- BJP की खुद संगठनात्मक ताकत है

ये भी पढ़ें- PFI बैन को लेकर सतीश पूनिया का बड़ा बयान, CM अशोक गहलोत को दी यह सलाह

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news