Kotputli News: शहीद दिवस पर पौधारोपण कर पुलिसकर्मियों की शहादत को किया नमन
Advertisement

Kotputli News: शहीद दिवस पर पौधारोपण कर पुलिसकर्मियों की शहादत को किया नमन

Kotputli latest News: शहीद दिवस के मौके पर कोटपुतली जिले में स्थित पुलिस लाइन परिसर में पुलिस के द्वारा शहीद दिवस मनाया गया. आयोजित कार्यक्रम में शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी गई, और उनके शहादत को याद की गई. कार्यक्रम में पुलिस अधिकारियों, पुलिसकर्मियों और थाना प्रभारी मौजूद रहें.

फाइल फोटो

Kotputli News: राजस्थान के जिला जयपुर के कोटपुतली में शहीद दिवस के मौके पर कोटपुतली जिले में स्थित पुलिस लाइन परिसर में पुलिस के द्वारा शहीद दिवस मनाया गया. आयोजित कार्यक्रम में शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धांजलि दी गई, और उनके शहादत को याद की गई. इस कार्यक्रम में पुलिस अधिकारियों, पुलिसकर्मियों और थाना प्रभारी मौजूद रहें.

आपको बता दें कि SP रंजिता शर्मा ने पुष्पचक्र अर्पित कर शहीद पुलिसकर्मियों को श्रद्धाजंलि दी. और कार्यक्रम में मौजूद पुलिस अधिकारियों व पुलिसकर्मियों ने शहीदों की शहादत को नमन किया और उन्हे श्रद्धाजंलि अर्पित की. इस दौरान शहीद पुलिसकर्मियों को गार्ड ऑफ ऑनर भी दिया गया. कार्यक्रम में पुलिस लाइन परिसर में शहीद पुलिसकर्मियों की याद में पौधारोपण भी किया गया. 

यह भी पढ़े: अज्ञात चोर गिरोह की बढ़ती सक्रियता, किए हजारों की चोरीं

परेड में भाग ले रहे पुलिस अधिकारियों और कर्मियों ने शोक शस्त्र जताते हुए दो मिनिट सिर झुका कर और  मौन धारण कर शहीदों को श्रद्धांजलि दी. परेड में शामिल पुलिस बैण्ड ने लास्ट पोस्ट व राउज/रिवेली की धुन बजाई. शहीद दिवस परेड में शामिल पुलिस कर्मियों ने शहीद जवानों के लिए फायर भी की.

SP रंजिता शर्मा ने कहा कि हमें देश की सेवा के लिए त्याग एवं बलिदान की मिसाल कायम करने वाले. उन जांबाज सिपाहियों से प्रेरणा लेनी चाहिए. जिन्होंने अपने कर्तव्य का निर्वहन करते हुए देश सेवा के लिये अपनी जान दे दी.उन्होंने कहा कि कहा कि हमारी ओर से देश के शहीदों को सच्ची श्रद्धांजलि तभी होगी, जब हम उनके आदर्शों को आत्मसात करते हुए देश सेवा की प्रेरणा लें.

यह भी पढ़े:  पुलिस को चोरों की खुली चुनौती

उन्होंने कहा कि इन वीरों का बलिदान भारतीय पुलिस के कार्यो की उच्चतम परम्पराओं की प्रतीक है. तथा कर्तव्यनिष्ठा का अनुपम आदर्श प्रस्तुत करता है. इस आयोजित श्रद्धांजलि कार्यक्रम दौरान जिले के दों ASP, पांच DSP समेत सभी पुलिस थानों के थाना प्रभारी भी मौजूद रहे.

Trending news