Kotputli News: दोस्त ने दोस्त का रेता गला, लहूलुहान कर छोड़ा सड़क पर
Advertisement

Kotputli News: दोस्त ने दोस्त का रेता गला, लहूलुहान कर छोड़ा सड़क पर

Kotputli crime News: कोटपुतली जिले के प्रागपुरा थाना इलाके के भूरी भड़ाज गांव में एक युवक ने आपसी कहासुनी को लेकर अपने दोस्त का धारदार हथियार से गला रेत दिया.बनेठी के रहने वाले महेश अग्रवाल ने स्थानीय निवासी राकेश कुमावत को गाड़ी में बैठाकर घूमाने के लिए लेकर गया. 

kotputli news

Kotputli crime News: कोटपुतली जिले के प्रागपुरा थाना इलाके के भूरी भड़ाज गांव में एक युवक ने आपसी कहासुनी को लेकर अपने दोस्त का धारदार हथियार से गला रेत दिया और उसे मरा हुआ समझकर फरार हो गया. घटनास्थल के पास से गुजर रहे राहगीर ने घायल को देख कर पुलिस को सूचना दी. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली.  साथ ही  गम्भीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उसका इलाज जारी था.

 दोस्तों के बीच में रुपयों के लेन देन का मामला

इसके साथ ही पुलिस ने  मामले की जांच शुरू की, जिसमें वारदात में दोस्तों के बीच में रुपयों के लेन देन की बात समाने आई .  जानकारी के मुताबिक बनेठी के रहने वाले महेश अग्रवाल ने स्थानीय निवासी राकेश कुमावत को गाड़ी में बैठाकर घूमाने के नाम पर साथ ले गया. दोनों ने प्रागपुरा इलाके के भूरी भड़ाज स्थित MDR रोड पर पहुंचे के बाद  दोनों के बीच किसी बात को लेकर काफी कहासुनी हो गई। गुस्से में आकर महेश अग्रवाल ने धारदार हथियार से दोस्त राकेश का गला रेत दिया, जिससे राकेश लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया.  वही राकेश ने महेश को उसे मृत समझकर फरार हो गया. 

इसी दौरान वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने घायल राकेश को देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे जयपुर रेफर किया गया। पुलिस ने घायल के बयान के आधार पर आरोपी महेश को डिटेन कर लिया है और पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी युवक को डिटेन किया हैं। 

यह भी पढ़ें- 

 Dausa News: सुखजिंदर रंधावा का बड़ा बयान, कांग्रेस वर्कर्स को लेकर कही यह बड़ी बात

Rajasthan Election: BJP की दीया कुमारी के सामने कौन होगा कांग्रेस का 'मिस्टर D', समझिए क्या है मामला

 

Trending news