Kotputli News: सरकारी स्कूलों में शिक्षिकाओं की आपसी लड़ाई, प्रधानाध्यापिका व अध्यापिका के बीच हुई दे दना - दन
Advertisement

Kotputli News: सरकारी स्कूलों में शिक्षिकाओं की आपसी लड़ाई, प्रधानाध्यापिका व अध्यापिका के बीच हुई दे दना - दन

 खेड़की वीरभान राजकीय बोहरा श्री रामजीलाल यादव उच्च माध्यमिक विधालय मे अचानक दोपहर बाद दो अध्यापिकाओं के बीच हाथापाई होने लगी. कोई समझ पाता इससे पहले मारपीट भी शुरू हो चुकी थी.

Kotputli News: सरकारी स्कूलों में शिक्षिकाओं की आपसी लड़ाई, प्रधानाध्यापिका व अध्यापिका के बीच हुई दे दना - दन

Kotputli News : खेड़की वीरभान राजकीय बोहरा श्री रामजीलाल यादव उच्च माध्यमिक विधालय मे अचानक दोपहर बाद दो अध्यापिकाओं के बीच हाथापाई होने लगी. कोई समझ पाता इससे पहले मारपीट भी शुरू हो चुकी थी. इसी बीच अध्यापिका चिल्लाते हुए बाहर आई और कहने लगी वीडियो बनाओ.

वहीं झगड़े को देख वीडियो बनाने लगी अन्य अध्यापिका पर भी अचानक से हमला हुआ. जिससे अध्यापिका का मोबाइल गिरते गिरते बचा जो वीडियो मे साफ नजर आ रहा है. झगड़े की सुचना पर मौके पर कोटपूतली थाना पुलिस पहुंची और मामले को शांत करवाया. इधर झगड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

जानकारी के अनुसार मामला सामने आया कि विधालय की एक अध्यापिका को आधे दिन की सीएल चाहिए थी. अध्यापिका का आरोप है मेरी तबियत खराब थी इसी दौरान प्रधानाध्यापिका से आधे दिन की छुट्टी लेनी गई थी. इसी दौरान मेरी बात सुने ही प्रधानाध्यापिका ने मेरे पर रजिस्टर से हमला कर मेरे से मारपीट करना शुरू कर दी.

मेरे चिल्लाने पर स्टॉफ की अन्य अध्यापिकाओं ने मारपीट का वीडियो बनाना चाहा तो उनके ऊपर भी रजिस्टर से हमला कर दिया. इधर प्रधानाध्यापिका का कहना है मेरे खिलाफ षड़यंत्र किया जा रहा. सभी मेरा यहां से तबादला करवाना चाहते है. मेरे खिलाफ राजनीती की जा रही है मोबाइल में तो आजकल कैसे भी वीडियो बना कर दिखा दिये जाते है.

ये भी पढ़ें- RPSC new exercise : परीक्षा फॉर्म भरते समय और एग्जाम देने से पहले कंडिडेट को करना होगा ये काम, RPSC ने उठाया ये बड़ा कदम

इधर सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़े मे घायल हुई अध्यापिका को राजकीय बीडीएम अस्पताल मे भर्ती करवाया. वहीं अध्यापिका ने प्रधाध्यापिका के खिलाफ थाने मे परिवाद दिया. इधर पुलिस मामले की जांच कर मुकदमा दर्ज कर आगे की कारवाई करेंगी.

लेकिन शिक्षा के मंदिर मे इस तरह का व्यवहार वो भी विधालय के अध्यापकों के द्वारा तो फिर स्कूल के बच्चे क्या शिक्षा ग्रहण कर पाएंगे और क्या अध्यापक बच्चों को शिक्षा दें पाएंगे. हांलाकि पूरा मामला अब जांच का है अब इसमें शिक्षा विभाग क्या ठोस कदम उठा पाता है देखने वाली बात होगी.

Trending news