जया किशोरी ने शादी को लेकर कहा- 50 साल तक एक शख्स के साथ एक कमरे में...
Advertisement

जया किशोरी ने शादी को लेकर कहा- 50 साल तक एक शख्स के साथ एक कमरे में...

Jaya Kishori:  फेमस कथावाचक जया किशोरी एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने शादी को लेकर कहा कि 50-60 साल एक शख्स के साथ एक ही कमरे में...

जया किशोरी ने शादी को लेकर कहा- 50 साल तक एक शख्स के साथ एक कमरे में...

Jaya Kishori: देश की फेमस कथावाचक जया किशोरी को उनकी कथा, भजनों के साथ-साथ उनकी मोटिवेशनल वीडियो के लिए भी जाना जाता है. उनके भजनों के साथ लोग उनकी स्पीच सुनना भी पसंद करते हैं. वह अपनी वीडियोज में अक्सर युवा की समस्याओं को लेकर बात करती हैं और अपने विचार रखती हैं. 

इन्हीं में एक वीडियो इनदिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह शादी को लेकर अपने विचार बता रही हैं, जिन्हें लोग खूब पसंद कर रहे हैं. इस वीडियो को लोग धड़ाधड़ एक-दूसरे को शेयर कर रहे हैं. 

जया किशोरी ने कहा-50-60 साल एक ही कमरे में...
जया किशोरी के इस वायरल वीडियो को इंस्टा पर अपलोड किया गया है. वीडियो में जया किशोरी ने कहा कि शादी एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है. उन्होंने कहा लेकिन आजकल लोगों ने शादी को एक टू डो लिस्ट में शामिल कर लिया है. उनका कहने का मतलब यह है कि लोग एक उम्र हो जाती है तो विवाह कर लेते हैं. इसके बाद जया किशोरी ने शादी का अर्थ समझाते हुए कहा कि शादी मतलब 'आपको एक इंसान के साथ आगे के 50-60 साल एक ही कमरे में रहना है.' उन्होंने कहा कि इस बात को ध्यान में रखकर विवाह करना चाहिए. 

वायरल हो रहा वीडियो 
इस वीडियो पर अब तक 2 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं, जो जया किशोरी के ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो पर लोग धड़ाधड़ कमेंट कर रहे हैं. इसी में से एक शख्स ने लिखा कि अति सुंदर वचन, आपने विवाह को लेकर एकदम सटीक बात कही है. 

शादी को लेकर जया किशोरी की शर्त
बता दें कि जया किशोरी इनदिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं, जिसके लिए उन्होंने शर्त रख दी हैं. उन्होंने कहा कि अगर उनकी कोलकाता से कहीं बहार होती है तो उनकी शर्त है कि उनकी शादी जहां भी होगी वहां उनके माता-पिता भी शिफ्ट होंगे, क्योंकि वह अपने माता-पिता से दूर नहीं रह सकती हैं. 

Trending news