जया किशोरी ने शादी टूटने का बताया ये बड़ा रहस्य, लड़कियां की ये आदत बन रही बड़ी वजह
Advertisement

जया किशोरी ने शादी टूटने का बताया ये बड़ा रहस्य, लड़कियां की ये आदत बन रही बड़ी वजह

Jaya Kishor: जया किशोरी ने वीडियो में कहा कि लड़कियों की इस आदत की वजह से पहले शादियां लंबी चलती थी, जो अब बदल गई है इसलिए ज्यादातर शादियां लंबी नहीं चलती है. जया किशोरी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

जया किशोरी ने शादी टूटने का बताया ये बड़ा रहस्य, लड़कियां की ये आदत बन रही बड़ी वजह

Jaya Kishor: कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी आजकल अपनी शादी को लेकर खबरों और सु्र्खियों में बनी हुई हैं. सबकी जबान पर बस एक ही सवाल है कि कब किशोरी जी शादी करेंगी. इसके चलते उनके शादी पर कहीं गई कई बातें भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. 

वहीं, जया किशोरी का एक और वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है. वीडियो में जया किशोरी शादी को लेकर बड़ी बात कह रही हैं. जया किशोरी ने कहा कि शादी एक बड़ी जिम्मेदारी है, जिसका फैसला जल्दी में नहीं बल्कि सोच विचार करके लेना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि केवल एक-दो महीने की मुलाकात से हमें शादी नहीं करनी चाहिए. 

शादियां टूटने का कारण
इसके बाद उन्होंने कहा कि अगर पहले की बात करें, कि पहले 70 से 80 प्रतिशत शादियां इसलिए लंबी चलती थी क्योंकि लड़कियां बोलती नहीं थी और चुपचाप सब सहती रहती थी. लेकिन अब लड़कियां चुप नहीं रहती है, जो सही उन्हें चुप रहना भी नहीं चाहिए. 

तेजी से वायरल हो रहा जया किशोरी का वीडियो
जया किशोरी का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और हर उनकी कहीं बात की तारीफ कर रहा है. जया किशोरी की सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. जया किशोरी को देश से लेकर विदेशों तक में पसंद किया जाता है. 

जया किशोरी की फैमिली
जया किशोरी के घर में उनके माता-पिता और उनकी छोटी बहन है. जया किशोरी का असली नाम जया शर्मा है. जब वो भजन और कथाएं करने लगी तो लोगों ने उन्हें किशोरी जी कहना शुरू कर दिया. बता दें कि जया किशोरी का जन्म राजस्थान में हुआ था. 

यह भी पढ़ेंः क्या बागेश्वर महाराज से शादी करने वाली हैं जया किशोरी? वीडियो में दिया जवाब

यह भी पढ़ेंः शादी के बाद 60 साल तक एक इंसान के साथ एक कमरे में: जया किशोरी

Trending news