क्या बागेश्वर महाराज से शादी करने वाली हैं जया किशोरी? वीडियो में दिया जवाब
Advertisement

क्या बागेश्वर महाराज से शादी करने वाली हैं जया किशोरी? वीडियो में दिया जवाब

Jaya Kishori: कथावाचक जया किशोरी ने बागेश्वर महाराज धीरेंद्र शास्त्री के साथ शादी को लेकर अफवाहें उड़ाने वालो को जवाब दिया है. उन्होंने अपने विवाह को लेकर बड़ा बयान दिया है.

क्या बागेश्वर महाराज से शादी करने वाली हैं जया किशोरी? वीडियो में दिया जवाब

Jaya Kishori: कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी अपनी शादी को लेकर से सुर्खियों में बनी हुई है, जबसे सोशल मीडिया पर उनका नाम बागेश्वर महाराज धीरेंद्र शास्त्री से जोड़ दिया गया है. दोनों की शादी फेक वीडियो और फोटोज इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं. 

वहीं, अब जया किशोरी का वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी को लेकर बयान दिया है और उन्होंने धीरेंद्र शास्त्री से शादी की अफवाहें उड़ाने वाले को जवाब दिया है. 

कथावाचक जया किशोरी से जब भी उनकी शादी को लेकर सवाल किए जाते हैं, तो वह कहती हैं कि उनका भजनों, कथाओं से जुड़े रहने का मतलब यह नहीं है कि वह शादी नहीं करेंगी. उन्होंने कहा कि मेरी शादी की खबर आपको मेरे सोशल मीडिया अकाउंट से मिल जाएगी. बता दें कि जया किशोरी सारे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपनी वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती हैं और वह वहां काफी एक्टिव रहती हैं. 

जया किशोरी ने दिया शादी को लेकर जवाब 
जया किशोरी ने कहा कि लोग सोशल मीडिया को गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. उनकी हर बात को लोग तोड़-मरोड़ कर पेश करते हैं, जो गलत है.  उन्होंने कहा कि वह शादी करेंगी, लेकिन उसमे अभी वक्त है. अभी उन्हें बहुत सारे काम करने हैं. 

धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, भगवान जाने लुगाई कैसी होगी
हाल ही में धीरेंद्र शास्त्री ने था कि उनकी शादी की चर्चा चलती रहती है, जो काफी समय से इसी तरह से चल रही है. उन्होंने कहा कि जब देश में चाय पर चर्चा हो सकती है तो मेरी शादी पर क्यों नहीं हो सकती.धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि उनकी शादी जल्द होगी, अच्छे परिवार में होगी और ये भगवान जाने लुगाई कैसी होगी. बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री अपने कथित चमत्कार को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. 

यह भी पढ़ेंः जया किशोरी ने शादी को लेकर कहा- 50 साल तक एक शख्स के साथ एक कमरे में...

यह भी पढ़ेंः जानिए जया किशोरी कब और किससे करेंगी शादी?

 

Trending news