अपनी शादी को लेकर जया किशोरी ने खोला राज!
Advertisement

अपनी शादी को लेकर जया किशोरी ने खोला राज!

Jaya Kishori: जया किशोरी से जब एक कार्यक्रम में उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने अपने मन की बात लोगों को बता दी, जिसके बाद से वह सुर्खियों में बनी हुई है. जानें शादी को लेकर जया किशोरी ने क्या कहा. 

अपनी शादी को लेकर जया किशोरी ने खोला राज!

Jaya Kishori: कथावाचक और मोटिवेशनल स्पीकर जया किशोरी अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहती हैं और लोग बार-बार उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल करते रहते हैं. वहीं, इस बार जया किशोरी ने इस सवाल को लेकर जवाब दे दिया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

दरअसल, हाल ही में जया किशोरी ने एक कार्यक्रम के दौरान जब उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने इस पर अपने दिल की बात लोगों को बता दी.  

शादी को लेकर जया किशोरी ने कहीं मन की बात 
कथावाचक जया किशोरी ने अपनी शादी को लेकर कहा कि वो विवाह जरूर करेंगी, लेकिन इसमें अबी वक्त लगेगा. उन्होंने कहा कि वह जब भी शादी करेंगी, वह खुद इस बारे में बता देंगी. बता दें कि जया किशोरी काफी मशहूर कथावाचक है. उनकी कथा और भजन सुनने के लिए लाखों भक्त जाते हैं. इसके साथ ही जया किशोरी को सोशल मीडिया पर भी काफी चर्चा में रहती हैं. 

सोशल मीडिया पर फैली अफवाह 
कुछ दिन पहले जया किशोरी की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर एक अफवाह फैली थी, कि वह बागेश्वर महाराज डित धीरेंद्र शास्त्री से विवाह करने वाली है. जिसे लेकर बागेश्वर महाराज ने कहा कि यह गलत है. वह जया किशोरी को अपनी बहन मानते हैं. 

राजस्थान में जन्मी जया किशोरी 
जया किशोरी का जन्म राजस्थान के सुजानगढ़ में हुआ था. फिलहाल वह और उनका परिवार कोलकाता में रहता है. वह भगवान कृष्ण की प्रेम भक्त है.वह सोशल मीडिया पर छाई रहती है और उनके वीडियो लोगों को खूब पंसद आते हैं. जया किशोरी बचपन से ही भजन और कथा गाती हैं. 

यह भी पढ़ेंः जयपुर में बैंड-बाजा, हाथी- घोड़ा, शाही लवाजमे के साथ निकली गणगौर माता की सवारी, ऐसा था शानदार नजारा

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में 24 मार्च तक तेज हवाओं के साथ होगी बारिश, गिरेंगे ओले

Trending news