जानिए जया किशोरी कब और किससे करेंगी शादी?
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1625673

जानिए जया किशोरी कब और किससे करेंगी शादी?

Jaya Kishori: कथावचक और मोटिवेशन स्पीकर जया किशोरी ने अपनी शादी को लेकर चुप्पी तोड़ दी है और लोगों को मुहं तोड़जवाब दिया है. उन्होंने अपनी शादी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

जानिए जया किशोरी कब और किससे करेंगी शादी?

Jaya Kishori: कथावचक और मोटिवेशन स्पीकर जया किशोरी इनदिनों खूब चर्चा में हैं. जया किशोरी की शादी को लेकर आए दिन खबरें सामने आ रही हैं. वहीं, अब जया किशोरी की शादी को लेकर एक बात सामने आई है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. यह बात जया किशोरी ने खुद कही है. 

जया किशोरी ने अपनी शादी को लेकर एक बयान दिया है, जो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है. दरअसल, जया किशोरी ने एक कार्यक्रम के दौरान जया किशोरी ने अपनी शादी के सवाल को लेकर चुप्पी तोड़ दी है और लोगों को मुहं तोड़जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि वह शादी जरूर करेंगी, लेकिन इसमें काफी समय है. 

जया किशोरी की शादी की जानकारी
जया किशोरी ने आगे कहा कि उन्हें अभी बहुत सारे काम करने है, इसलिए उनके विवाह में काफी वक्त है और वो खुद उनके शादी की जानकारी लोगों को देंगी. इसके साथ जया किशोरी ने कहा कि वह गृहस्थ जीवन को लेकर काफी पॉजिटिव हैं. 

शादी को लेकर जया किशोरी की शर्त 
जया किशोरी ने बताया कि वह कोई साध्वी या संत  नहीं बनेंगी. इसके साथ ही जया किशोरी ने अपनी शादी को लेकर कुछ शर्त भी रखी हैं. उनका कहना है कि वह कोलकाता के किसी इंसान से ही शादी करेंगी क्योंकि वह अपने माता-पिता से दूर नहीं रह सकती हैं. वहीं, उनकी दूसरी शर्त यह कि अगर उनकी शादी कोलकाता से बाहर होती है तो उनसे साथ उनके माता-पिता भी वहीं शिफ्ट होंगे, ताकि वह उनसे मिल सकें. 

बचपन से जया किशोरी गा रही भजन 
बता दें कि जाय किशोरी 7 साल की उम्र से भजन और कथाएं कर रही हैं. जया किशोरी कहती है कि वह भगवान कृष्ण से सबसे ज्यादा प्रेम करती है और वह उनकी प्रिय भक्त हैं. जया किशोरी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है और उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. वह युवाओं के बीच काफी पसंद की जाती हैं. 

यह भी पढ़ेंः जया किशोरी ने शादी को लेकर कहा- 50 साल तक एक शख्स के साथ एक कमरे में...

यह भी पढ़ेंः जया किशोरी ने बताया-क्या है भगवान?

Trending news