क्या जया किशोरी करने वाली हैं इस शख्स से शादी?
Advertisement

क्या जया किशोरी करने वाली हैं इस शख्स से शादी?

Jaya Kishori: इनदिनों देश के लाखों लोगों की जुबान पर एक ही सवाल है कि आखिरी जया किशोरी शादी कब करने वाली है? वहीं, इस सवाल का जवाब देते हुए जया किशोरी ने एक बड़ी बात कह दी है और बता दिया है कि वो इस शख्स से शादी करेंगी. 

क्या जया किशोरी करने वाली हैं इस शख्स से शादी?

Jaya Kishori: कथावाचक जया किशोरी इनदिनों अपनी शादी को लेकर का फाफी चर्चा में हैं. कुछ दिन पहले ही जया किशोरी और बागेश्वर धाम की शादी की अफवाह सोशल मीडिया पर इस तरह उड़ाई गई की अब हर कोई एक ही सवाल कर रहा है कि जया किशोरी कब शादी करेंगी?

वहीं, इस सवाल का जवाब देते हुए मोटिवेशनल जया किशोरी ने साफ कह दिया है कि वह शादी करेंगी, लेकिन उसमें काफी वक्त है. जो लोग सोशल मीडिया पर अफवाह उड़ा रहे हैं, वो बात गलत है. 
 
जया किशोरी ने शादी को लेकर कहा कि पहली बात तो यह है कि वो कोलकाता के किसी शख्स के साथ शादी करेंगी. वहीं, अगर उनकी शादी बाहर होती है तो उनके साथ उनके माता-पिता और बहन भी वहीं शिफ्ट होंगे. ये उनकी शादी के लिए दो शर्तें हैं.

जया किशोरी ने शादी को लेकर कहीं ये बड़ी बात
जया किशोरी का कहना है कि शादी कोई जल्दबाजी में लेने वाला फैसला नहीं, उसके लिए सोच-विचार करना बेहद जरूरी है. वह हमेशा शादी को लेकर एक ही बात कहती है कि शादी से पहले लड़की-लड़की को मिलने देने चाहिए और एक-दूसरे को समझने का समय देना जरूरी है. जल्दबाजी में लिया गया फैसले रिश्ते बिगड़ा सकते हैं. 

बता दें कि जया किशोरी से पहले बागेश्वर धाम धीरेंद्र शास्त्री इस बात का खड़न कर चुके हैं कि उनकी और जया किशोरी की शादी होने वाली है. उन्होंने कहा कि यह एक अफवाह और जया किशोरी उनकी बहन हैं. धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी को लेकर कहा कि जैसे देश में चाय पर चर्चा होती है, उसी तरह मेरी शादी पर भी चर्चा हो सकती है. 

यह भी पढ़ेंः जानिए जया किशोरी कब और किससे करेंगी शादी?

यह भी पढ़ेंः शादी के बाद 60 साल तक एक इंसान के साथ एक कमरे में: जया किशोरी

Trending news