Jaipur News: यूथ कांग्रेस का गांधीनगर स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन, नीट परीक्षा में धांधली का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2321253

Jaipur News: यूथ कांग्रेस का गांधीनगर स्टेशन पर विरोध प्रदर्शन, नीट परीक्षा में धांधली का लगाया आरोप

Jaipur News: राजस्थान के नीट परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जयपुर के गांधीनगर रेलवे स्टेशन पर विरोध किया। भारी पुलिस बल के जाप्ते के बीच यूथ कांग्रेस के आधा दर्जन कार्यकर्ता स्टेशन के अंदर पहुंचने में कामयाब रहे और विरोध जताया.

 

Jaipur News

Jaipur News: राजस्थान के नीट परीक्षा में धांधली का आरोप लगाते हुए यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जयपुर के गांधीनगर रेलवे स्टेशन पर विरोध किया। भारी पुलिस बल के जाप्ते के बीच यूथ कांग्रेस के आधा दर्जन कार्यकर्ता स्टेशन के अंदर पहुंचने में कामयाब रहे और विरोध जताया. हालांकि पुलिस ने पहले से सुरक्षा को लेकर व्यापक इंतजाम किए हुए थे. 

स्टेशन के गेट के बाहर पुलिस ने तीनों तरफ से बैरिकेडिंग कर रखी थी. वहीं टोंक रोड की तरफ भी पुलिस जाब्ता मौजूद था, लेकिन यूथ कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष और संगरिया से विधायक अभिमन्यु पूनिया और आधा दर्जन कार्यकर्ता स्टेशन पहुंचने में सफल रहे. सूत्रों के मुताबिक यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता ट्रेन में बैठकर जयपुर जंक्शन से गांधीनगर स्टेशन पहुंचे. 

यह भी पढ़ें- Rajasthan Budget 2024: 20 साल बाद पहली बार केंद्र से पहले राजस्थान करेगा बजट पेश

यहां ट्रेन से उतरते ही प्लेटफार्म पर नारेबाजी की. तुरंत ही पुलिस ने कार्यकर्ताओं को पकड़ लिया. हालांकि इस दौरान पुलिस अधिकारियों और कार्यकर्ताओं में काफी बहस हुई. पूनिया ने कहा कि नीट परीक्षा में धांधली की गई है, जो युवाओं के साथ धोखा है. केंद्र सरकार को इसका जवाब देना होगा.

पढ़ें जयपुर की एक और बड़ी खबर-

जेडीए विजिलेंस विंग ने इकोलॉजिकल जोन में कार्रवाई करते हुए अवैध कॉलोनी पर बुलडोजर चला कर पूरी तरह ध्वज कर दिया. जेडीए विजिलेंस विंग के चीफ महेंद्र शर्मा के निर्देश पर प्रवर्तन अधिकारी सपना पूनिया ने दिया कार्रवाई को अंजाम. इकोलॉजिकल जोन में रोपाड़ा गांव में जेडीए की सरकारी भूमि पर भू-माफियाओं द्वारा अवैध कॉलोनी बसाई जा रही थी. इसमें बाउंड्री वॉल व ग्रेवल सड़क डालकर लोगों को अवैध रूप से प्लॉट भेजे जा रहे थे. जिसपर कार्रवाई करते हुए पूरी तरह ध्वस्त कर दिया गया.

Trending news