नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग को लेकर यात्रा पहुंची जयपुर,जनसभा के बाद करेंगे कूच
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1520025

नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग को लेकर यात्रा पहुंची जयपुर,जनसभा के बाद करेंगे कूच

Jaipur News: नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग के साथ निकाली जा रही पर यात्रा जयपुर पहुंच चुकी है. बताया जा रहा है कि सोमवार को शहीद स्मारक पर सुबह 11 बजे जनसभा के बाद विधायक सुरेश मोदी की अगुवाई में सिविल लाइन फाटक की तरफ कूच करेंगे.

 

नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग को लेकर यात्रा पहुंची जयपुर,जनसभा के बाद करेंगे कूच

Jaipur: नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग के साथ निकाली जा रही पर यात्रा जयपुर पहुंच चुकी है. सोमवार को शहीद स्मारक पर सुबह 11 बजे जनसभा के बाद नीमकाथाना को जिला बनाने की मांग कर रहे लोग विधायक सुरेश मोदी की अगुवाई में सिविल लाइन फाटक की तरफ कूच करेंगे.

यह भी पढ़ें - दोस्तों के साथ खाना खाने जा रही MDS यूनिवर्सिटी की छात्रा की हादसे में मौत, 2 घायल

नीमकाथाना से रवाना हुई यात्रा रविवार को सातवें दिन सुबह राजावास से शुरू होकर जयपुर तक पहुंची. इस दौरान हरमाड़ा में उदयपुरवाटी विधायक राजेन्द्र गुढ़ा के प्रतिनिधि के तौर पर पंचायत समिति सदस्य भूपेन्द्र सिंह के नेतृत्व में विधायक मोदी सहित तमाम जनप्रतिनिधियों का साफा पहनाकर अभिनंदन किया गया. विधायक सुरेश मोदी ने बताया कि सोमवार सुबह 11 बजे जयपुर में शहीद स्मारक पर पहुंचकर जनसभा की जाएगी. इसके बाद सिविल लाईन पहुंचकर प्रदेश के मुखिया को जिला बनाने का प्रतिवेदन देंगे.

यह भी पढ़ें - महिला को घायल कर भागे बदमाश, पुलिस ने पीछा कर तलाशी ली तो मिला 30 किलो डोडा चूरा

पदयात्रा को कई वरिष्ठ नेताओं ने साथ आकर दिया समर्थन

नीमकाथाना से शुरू हुई जिला बनाओ यात्रा में पहले दिन विधायक सुरेश मोदी के साथ पीसीसी कोषाध्यक्ष सीताराम अग्रवाल, रिटायर्ड आईएएस के एल मीणा, प्रधान प्रतिनिधि विरेन्द्र यादव, नगरपालिका पूर्व अध्यक्ष त्रिलोक दिवान सहित कई सामाजिक संगठनों ने पहुंचकर अपना समर्थन दिया. खंडेला पहुंचने पर दूसरे दिन प्रधान डॉ. गिरीराज सिंह खण्डेला ने यात्रा का स्वागत कर खंडेला को नीमकाथाना में शामिल करने का समर्थन किया.

यह भी पढ़ें - बिल ठीक करने के नाम पर भेजा लिंक और खाते से उड़ाए साढ़े 6 लाख, पुलिस ने करवाए रिफंड

रींगस और चौमूं में पदयात्रा के दौरान विधायक सुरेश मोदी, रिटायर्ड आईएएस के एल मीणा, प्रधान मंजू यादव, नगरपालिका पूर्व चेयरमैन त्रिलोक दीवान, नगरपालिका उपाध्यक्ष महेश मेगोतिया, महात्मा ज्योतिबा फुले संस्थान के अध्यक्ष सुंदरमल सैनी, नगरपालिका पूर्व उपाध्यक्ष राजेन्द्र महराणिया सहित कई लोगों ने वीडियो जारी कर 9 जनवरी को अधिक से अधिक संख्या में क्षेत्रवासियों से शामिल होने की अपील भी की. रविवार को चौमूं से शुरू हुई पदयात्रा में विधायक सुरेश मोदी, रिटायर्ड आईएएस के एल मीणा, पूर्व प्रधान और पीसीसी सदस्य कान्ता प्रसाद शर्मा समेत बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए.

Reporter- Shashi Sharma

Trending news