Jaipur News: राजस्थान रोडवेज में नई कॉन्ट्रैक्ट बीएस—6 बसों का टेंडर जारी
Advertisement

Jaipur News: राजस्थान रोडवेज में नई कॉन्ट्रैक्ट बीएस—6 बसों का टेंडर जारी

Jaipur News:  राजस्थान रोडवेज में नई कॉन्ट्रैक्ट बीएस—6 बसों का टेंडर जारी किए गए हैं..इससे प्रदेश के लोगों को रोडवेज बसों की सेवाएं सुचारू मिलेगी.टेंडर की प्रक्रिया पूरी होने पर बीएस—6 की बसें राजस्थान की सड़कों पर सरपट दौड़ती नजर आएगी.

Jaipur News:  राजस्थान रोडवेज में नई कॉन्ट्रैक्ट बीएस—6 बसों का टेंडर जारी

Jaipur: राजस्थान रोडवेज के बेड़े से बसों के कंडम होने से बसों की संख्या में कमी होने लगी है. प्रदेश की लाइफ लाइन रोडवेज बसों के कई रूट बंद होने से यात्रियों को भी समस्या हो रही है. यात्रियों को किसी तरह की समस्या नहीं हो उसी को ध्यान में रखकर 400 बसों को अनुबंधित पर लिया जा रहा है.

रोडवेज के बेड़े में अनुबंधित 400 बसों के समय सीमा में कंडम होने से नई अनुबंधित बसों के शामिल करने के लिए टेंडर जारी किए है.इससे प्रदेश के लोगों को रोडवेज बसों की सेवाएं सुचारू मिलेगी.

बीएस—6 की नई अनुबंधित बसों के टेंडर किए

लोगों को सुचारू रूप से रोडवेज बसों की सेवाएं मिले उसके लिए 400 बसों में बीएस—6 की 289 बसों के टेंडर जारी कर दिए है. बाकि 121 बसों के रिटेंडर किए गए जो कि जल्द ही टेंडर जारी हो जाएंगे. टेंडर की प्रक्रिया पूरी होने पर बीएस—6 की बसें राजस्थान की सड़कों पर सरपट दौड़ती नजर आएगी.

ताकि यात्रियों को किसी तरह की परेशानी नहीं होगी. बीएस—6 बसों में 3 तरह की केटेगिरी है. पहली केटेगिरी—2—1 जो स्लिपर होगी,,दूसरी केटेगिरी—2—2 सेमी डिलेक्स,,तीसरी केटेगिरी— 2—3 एक्सप्रेस बसें होगी. पर्यावरण संरक्षण की दृष्टि से बीएस—6 बसों ही शामिल की जा रही है.रोडवेज के बेड़े में अनुबंधित 400 बसों के समय सीमा में कंडम होने से नई अनुबंधित बसों के शामिल करने के लिए टेंडर जारी किए है.इससे प्रदेश के लोगों को रोडवेज बसों की सेवाएं सुचारू मिलेगी. यात्रियों को किसी तरह की समस्या नहीं हो उसी को ध्यान में रखकर 400 बसों को अनुबंधित पर लिया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- CM गहलोत के गढ़ जोधपुर में बीजेपी का महाघेराव, 17 अप्रैल को सीपी जोशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत भरेंगे हुंकार

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की 19 साल की नंदिनी गुप्ता के सिर पर सजा मिस फेमिना इंडिया का ताज, रतन टाटा से होती हैं इंस्पायर

Trending news