Beawar: मोपेड पर आया, घर का पता पूछने के बहाने बुजुर्ग महिला के गले से की चैन पार, CCTV में कैद हुई लूटमार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2229130

Beawar: मोपेड पर आया, घर का पता पूछने के बहाने बुजुर्ग महिला के गले से की चैन पार, CCTV में कैद हुई लूटमार

Beawar News:  ब्यावर शहर के पुष्करगंज में परचूनी की दुकान पर बैठी एक बुजुर्ग महिला के गले की चेन झपट कर एक युवक भाग निकला. चेन झपट कर भागते हुए युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी में आई तस्वीर के आधार पर युवक की तलाश शुरु कर दी है.

ajmer News

Beawar News:  ब्यावर शहर के पुष्करगंज में परचूनी की दुकान पर बैठी एक बुजुर्ग महिला के गले की चेन झपट कर एक युवक भाग निकला. चेन की कीमत करीब एक लाख रुपए आंकी गई है. 

चेन झपट कर भागते हुए युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर सीसीटीवी में आई तस्वीर के आधार पर युवक की तलाश शुरु कर दी है. शहर थाना पुलिस के अनुसार पुष्करगंज गली निवासी कृष्णा देवी बजाज एक परचूनी की दुकान पर बैठी थी. इस दौरान मोपेड पर एक युवक आया. उसने महिला से माधुसिंह के घर का पता पूछा. इसके बाद युवक मोपेड लेकर आगे निकल गया व घूमकर वापस आया. आते समय महिला के गले से सोने की चेन झपटकर तेजी से भाग निकला. महिला बुजुर्ग होने से उसका पीछा नहीं कर सकी.

 महिला के चिल्लाने पर आसपास के लोग एकत्र हुए. युवक की तलाश की लेकिन तब तक वह भाग निकला. क्षेत्रवासियों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला तो युवक के चेन छीनकर जाते हुए नजर आया. पुलिस ने इस सीसीटीवी के आधार पर युवक की तलाश शुरू की. इसको लेकर पुलिस ने टीम का गठन किया है. 

मालूम हो कि शहर में चेन झपटकर भागने की कई घटनाएं हो चुकी है. अब तक पुलिस इस तरह की वारदात में एक का भी खुलासा नहीं कर सकी. इससे पहले चांगगेट, महावीर गंज, विनोद नगर, नेहरू गेट सहित अन्य क्षेत्रों में सोने की चेन छीनने की घटनाएं हो चुकी है. झपट्टा मार चोरों का पता लगाने में पुलिस नाकाम रही है. इन वारदातों के बाद पुलिस को क्षेत्र के सीसीटीवी में आरेापियों की तस्वीरें भी मिली. इसके बावजूद इन आरोपियों तक पुलिस नहीं पहुंच सकी.

Trending news