Bharatpur: घर में फांसी के फंदे से झूली 25 साल की विवाहिता, एक साल पहले हुई थी शादी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2229397

Bharatpur: घर में फांसी के फंदे से झूली 25 साल की विवाहिता, एक साल पहले हुई थी शादी

Bharatpur News: भरतपुर के बयाना के सदर थाना इलाके के गांव बमूरी में 25 साल की विवाहिता ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. रीना (25)जाटव की एक साल पहले ही शादी हुई थी. 

Bharatpur News

Bharatpur News: भरतपुर के बयाना के सदर थाना इलाके के गांव बमूरी में 25 साल की विवाहिता ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर सुसाइड कर लिया. पुलिस ने तहसीलदार विनोद कुमार मीणा की मौजूदगी में मृतका का बयाना सीएचसी में पोस्टमार्टम और पंचनामा की कार्रवाई के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है. सूचना पर पीहर पक्ष के लोग भी अस्पताल पहुंच गए. हालांकि अभी सुसाइड के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है.

सदर थाना इंचार्ज रामदीन शर्मा ने बताया कि गांव बमूरी निवासी रीना (25)जाटव की एक साल पहले ही शादी हुई थी. पति रामवीर जोधपुर में रहकर मजदूरी करता है. रीना के साथ उसकी दो और अन्य बहनों की शादी भी रामवीर के भाइयों से हुई है. रीना सभी बहनों में बड़ी थी.

मंगलवार सुबह रीना ने अपने घर में फांसी लगा ली. ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया. इसके साथ ही पीहर पक्ष के लोगों को भी सूचना दी. एसएचओ ने बताया कि घटना को लेकर  रिपोर्ट दर्ज की गई है. शादी के 7 साल के अंदर संदिग्ध अवस्था में मौत होने से एसडीएम  मामले की जांच करेंगे.

Trending news