शाहपुरा और विराटनगर पुलिस ने सोशल मीडिया पर अपराधियों के फोटो लाइक और शेयर करने पर 87 लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1668252

शाहपुरा और विराटनगर पुलिस ने सोशल मीडिया पर अपराधियों के फोटो लाइक और शेयर करने पर 87 लोगों को किया गिरफ्तार

Jaipur news: राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) मुख्यालय द्वारा संपूर्ण राजस्थान में हार्डकोर, हिस्ट्रीशीटर, वांछित अपराधियों और सोशल मीडिया (Social Media) पर अपराधियो की फोटो लाइक और शेयर कर फॉलो करने वाले अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है.

 

शाहपुरा और विराटनगर पुलिस ने सोशल मीडिया पर अपराधियों के फोटो लाइक और शेयर करने पर 87 लोगों को किया गिरफ्तार

Jaipur, Shahpura: राजस्थान पुलिस (Rajasthan Police) मुख्यालय द्वारा संपूर्ण राजस्थान में हार्डकोर, हिस्ट्रीशीटर, वांछित अपराधियों और सोशल मीडिया (Social Media) पर अपराधियो की फोटो लाइक और शेयर कर फॉलो करने वाले अपराधियों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है. जयपुर ग्रामीण (Jaipur Rural) एसपी डॉ. राजीव पचार के निर्देश पर चलाये जा रहे धरपकड़ अभियान के तहत शाहपुरा और विराटनगर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 87 लोगों को गिरफ्तार किया है. शाहपुरा में डीएसपी सुरेन्द्र कृष्णिया ओर विराटनगर में डीएसपी संजीव चौधरी के सुपरविजन में सभी पुलिस थानों में अलग अलग टीमें बनाई गई. 

इस अभियान के तहत शाहपुरा, अमरसर, मनोहरपुर, प्रागपुरा, भाबरू ओर विराटनगर के सभी थानों ने कार्रवाई करते हुए अलग-अलग मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार किया है. ये सभी आरोपी हार्डकोर, हिस्ट्रीशीटर, वांछित अपराधियों तथा सोशल मीडिया पर अपराधियो की फोटो लाइक और शेयर कर फोलो करने वाले बताए जा रहे है. ऐसे में पिछले कुछ दिनों से पुलिस अपराधियों ओर अपराधियो के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर रखी हुई थी. 

पुलिस ने अलग-अलग टीमो का गठन कर कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने बताया कि इनमें से कई आरोपी अपराधियो को फॉलो कर रहे है और उनकी फोटो को लाइक व कमेंट भी करते है. जिसके बाद सभी थानों के थानाप्रभारीयों के नेतृत्व में टीमो ने दबिश देकर अलग-अलग जगहों से 87 लोगों को गिरफ्तार किया है. ऐसे में पुलिस ने विराटनगर सर्किल में 50 ओर शाहपुरा सर्किल में 37 लोगो को गिरफ्तार किया है.

Reporter- Amit Yadav

ये भी पढ़ें..

UP Board 10th Result 2023 Live: यूपी बोर्ड का रिजल्ट जारी, हाईस्कूल इस लड़की ने किया टॉप, upmsp.edu.in पर देखें रिजल्ट

GT vs MI Dream11 Prediction, Best Team: IPL में मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस के बीच मुकाबला आज, क्या ऐसी है आपकी ड्रीम-11

Trending news