हाई-वे पर कार चालक से नकदी और मोबाइल लूटने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1518200

हाई-वे पर कार चालक से नकदी और मोबाइल लूटने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jaipur News: जयपुर ग्रामीण की रायसर थाना पुलिस ने मनोहरपुर दौसा हाईवे पर कार चालक से लूट करने के मामले में तीन आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने हाई-वे पर नकदी और मोबाइल लूट की थी.

 

हाई-वे पर कार चालक से नकदी और मोबाइल लूटने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Jaipur, Jamwa ramgarh: जयपुर ग्रामीण की रायसर थाना पुलिस ने मनोहरपुर दौसा हाईवे पर कार चालक से लूट करने के मामले में तीन आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है. रायसर थाना प्रभारी आरपीएस रामधन सांडीवाल ने बताया कि 28 मई 2022 को नमोनारायण मीणा (26) निवासी निटाटा थाना प्रतापगढ़ जिला अलवर ने रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, कि वह कार से उतर कर लूनेठा मोड़ के पास पेशाब कर रहा था. इसी दौरान एक बाइक पर बैठ कर आए तीन युवक मारपीट कर नकदी, मोबाइल और पर्स लूट ले गए.

यह भी पढ़ें - लादेन पर अस्पताल में ताबड़तोड़ फायरिंग, गोलीबारी में 2 महिलाएं घायल, वीडियो वायरल

इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरापियों को पकड़ने के लिए विशेष टीम गठित की. पुलिस टीम ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए रामवतार गुर्जर (26) निवासी भोपा की ढाणी बहलोड, कालूराम गुर्जर (30) निवासी चिलपली और रामकिशन उर्फ राहुल उर्फ रोहन उर्फ बिल्लु निवासी मीणों की ढाणी तन श्यामपुरा थाना विराटनगर को गिरफ्तार किया है. 

यह भी पढ़ें - भाजपा की जन आक्रोश सभा में देसी रसिया गाने में महिला डांसर ने किया डांस, वीडियो वायरल

पुलिस ने आरोपियों के पास से एक बिना नम्बर की बाइक भी जप्त की है. वारदात का खुलासा करने में कांस्टेबल संदीप चौधरी की अहम भूमिका रही. पुलिस ने बताया कि आरोपियों से पुछताछ में अन्य वारदातों का खुलासा होने की संभावना है.

हाईवे पर करते थे वारदात

थाना प्रभारी ने बताया कि लूट वारदात में पकड़े गए आरोपी हाइवे पर से गुजरने वाले वाहन चालकों से मारपीट कर लूटपाट की वारदात को अंजाम देते थे. आरोपियों ने कुछ लोगों ने फर्जी पुलिसकर्मी बन कर पैसे लुटने की बात कबुली है. पुलिस ने बताया कि आरोपी रामवतार वाहन रिकवरी का कार्य भी करता था. इसके लिखाफ शाहपुरा थाने में आर्म्स एक्ट व रायसर थाने में मारपीट का मुकदमा दर्ज है. हाईवे पर कार चालक से लूटपाट करने के मामले में तीन आरोपियों को बापर्दा गिरफ्तार किया है. पूछताछ में अन्य वारदातों का भी खुलासा होने की संभावना है. 

Reporter- Amit Yadav

Trending news