विवाद में जलाई गई विवाहिता की इलाज के दौरान मौत, बांसखोह के लोगों ने हाई-वे किया जाम
Advertisement

विवाद में जलाई गई विवाहिता की इलाज के दौरान मौत, बांसखोह के लोगों ने हाई-वे किया जाम

Jaipur news: राजधानी के बस्सी थाना इलाके में 14 मार्च को दो पक्षों में हुए झगडे में एक विवाहिता को जलाने के मामले में एसएमएस अस्पताल में इलाजरत महिला की आज इलाज के दौरान मौत हो गई.

 

विवाद में जलाई गई विवाहिता की इलाज के दौरान मौत, बांसखोह के लोगों ने हाई-वे किया जाम

Jaipur, bassi: राजधानी के बस्सी थाना इलाके में 14 मार्च को दो पक्षों में हुए झगडे में एक विवाहिता को जलाने के मामले में एसएमएस अस्पताल में इलाजरत महिला की आज इलाज के दौरान मौत हो गई. जैसे ही महिला के मौत की खबर बस्सी के बांसखोह कस्बे में पहुंची वैसे ही स्थानीय लोगों ने कस्बे से गुजर रहे स्टेट हाईवे पर जाम लगा दिया. और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठ गए. 

इसके साथ ही बडी संख्या में लोग एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर के बाहर जमा हो गए और प्रशासन के खिलाफ अपना रोष दिखाने लगे. महिला की मौत की खबर मिलने पर फुले ब्रिगेड के राष्ट्रीय संयोजक चंद्र प्रकाश सैनी भी एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर पहुंचे और प्रशासन से शीघ्र न्याय देने की बात कही.

चंद्र प्रकाश सैनी ने बताया कि मृतका ने 6 महीने पहले भी आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया था लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. जिसके चलते आरोपी के हौसले बुलंद हो गए और उसके पेट्रोल डाल कर महिला को जला दिया. इस घटनाक्रम के विरोध में समाज द्वारा बड़ा आंदोलन करने की रूपरेखा बनाई जा रही है. गौरतलब है कि बांसखोह कस्बे में गिर्राज प्रसाद सैनी का मकान है और मकान के आगे बनाई हुई दुकान को गिर्राज ने ओमप्रकाश नामक व्यक्ति को किराए पर दे रखा है. 

ओमप्रकाश पिछले 15 साल से दुकान कर रहा है और कुछ दिनों पहले जब गिर्राज ने उसे दुकान खाली करने को कहा तब जाकर विवाद की शुरुआत हुई. विवाद के चलते दोनों पक्षों के बीच में 14 मार्च को झगड़ा हुआ और उसी दौरान गिर्राज की पत्नी पिंटू सैनी को जलाया गया. किराएदार ओमप्रकाश पर पिंटू को पेट्रोल छिड़क जलाने के आरोप लगाए गए हैं. फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें...

IPL-2023: ये हैं आईपीएल-2023 के क्रिकेटर्स की खूबसूरत बीवियां

सीकर की महिला ने मालदीव में फंसे पति की वापसी के लिए PM मोदी से की ये अपील

Trending news