Jaipur News: विदेश मंत्री एस जयशंकर प्रसाद पहुंचे नीमराना फोर्ट,वार्षिक कांफ्रेंस में लेंगे हिस्सा
Advertisement

Jaipur News: विदेश मंत्री एस जयशंकर प्रसाद पहुंचे नीमराना फोर्ट,वार्षिक कांफ्रेंस में लेंगे हिस्सा

Jaipur News: विदेश मंत्री एस जयशंकर प्रसाद पहुंचे नीमराना फोर्ट प्लेस फोर्ट में. यहां दो दिवसीय नीति आयोग की ओर से आयोजित सेंटर पर सोशल एंड इकोनामिक प्रोग्रेस की वार्षिक कांफ्रेंस का आयोजन हो रहा है.

 

विदेश मंत्री एस जयशंकर प्रसाद पहुंचे नीमराना फोर्ट.

Jaipur News: नीमराना फोर्ट प्लेस में आज दोपहर बाद विदेश मंत्री एस जयशंकर प्रसाद आज प्रधानमंत्री की आर्थिक सलाहकार परिषद नीति आयोग की ओर से आयोजित सेंटर फॉर सोशल एंड इकोनॉमिक्स की कांफ्रेंस के लिए नीमराना फोर्ट पहुंचे. विदेश मंत्री एस जयशंकर प्रसाद को हरियाणा बॉर्डर से तहसीलदार गंभीर सिंह पुलिस जाप्ते के साथ नीमराना फोर्ट पहुंचे.

विदेश मंत्री के नीमराना फोर्ट प्लेस पहुंचने पर डीएसपी अमीर हसन, नीमराना थाना प्रभारी महेंद्र सिंह यादव, शाहजहांपुर थाना प्रभारी रामकिशोर शर्मा के नेतृत्व में पुलिस के जवानों ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया.

यहां दो दिवसीय नीति आयोग की ओर से आयोजित सेंटर पर सोशल एंड इकोनामिक प्रोग्रेस की वार्षिक कांफ्रेंस का आयोजन हो रहा है.

 जगह-जगह पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया 

 विदेश मंत्री की सुरक्षा व्यवस्था के लिए जगह-जगह पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया. नीमराना फोर्ट प्लेस पहुंचने पर फोर्ट के स्टाफ सतीश भार्गव, सुरक्षा प्रबंधक हरबीर गुर्जर सहित विदेश मंत्री एस जयशंकर प्रसाद की अगवानी की.

 फोर्ट में दो दिवसीय कॉन्फ्रेंस का आज शुभारंभ

नीति आयोग की ओर से आयोजित कॉन्फ्रेंस में विदेश मंत्री एस जयशंकर प्रसाद एवं नीति आयोग के अध्यक्ष विवेक देवराय उनकी पत्नी सुपर्णा बनर्जी सहित अन्य लोग आज कॉन्फ्रेंस के लिए नीमराना फोर्ट पहुंचे. नीति आयोग की ओर से नीमराना फोर्ट में दो दिवसीय कॉन्फ्रेंस का आज शुभारंभ हुआ.विदेश मंत्री की जेड सुरक्षा होने के कारण स्थानीय मीडिया को भी कवरेज करने से सुरक्षा का हवाला देते हुए रोका गया.

रिपोर्टर- अमित यादव

ये भी पढ़ें- Jaipur News: महंगाई के साथ हुई मार्च महीने की शुरूआत, इतने बढ़ गए कॉमर्शियल सिलेंडर के दाम

 

Trending news