Jaipur: नवजात को मुंह में दबाकर घूम रहा था कुत्ता, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1451900

Jaipur: नवजात को मुंह में दबाकर घूम रहा था कुत्ता, जांच में जुटी पुलिस

Jaipur News: जयपुर के महिला अस्पताल के बाहर एक कुत्ते के मुंह में नवजात को देखा गया, जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई. उसके बाद से पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

Jaipur: नवजात को मुंह में दबाकर घूम रहा था कुत्ता, जांच में जुटी पुलिस

Jaipur News, जयपुर: राजस्थान के जयपुर के महिला अस्पताल के बाहर एक कुत्ता मुंह में नवजात को दबाकर घूमता नजर आया. इसके बाद अस्पताल प्रबंधन ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पूरे मामले में लाल कोठी थाने में महिला चिकित्सालय के हाउसकीपिंग सुपरवाइजर सोहनलाल की ओर से रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है. यह पूरा मामला रविवार दोपहर का बताया जा रहा है. 

अस्पताल परिसर में रविवार दोपहर के समय अस्पताल के पार्किंग एरिया के पास एक कुत्ता मुंह में मांस जैसा टुकड़ा लेकर घूम रहा था. अस्पताल के हाउसकीपिंग स्टाफ ने जांच पड़ताल की तो कुत्ते के मुंह से मांस जैसा दिखने वाला टुकड़ा नवजात पाया गया. 

अस्पताल स्टाफ ने कुत्ते के मुंह से नवजात को छुड़वाया और उसे स्टाफ ने जांच किया तो मृत घोषित किया गया जिसके बाद नवजात के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस ने रविवार को मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. पुलिस अस्पताल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाल रही है. 

अस्पताल प्रशासन भी इस मामले को लेकर अलग से जांच करवा रहा है. महिला चिकित्सालय अधीक्षक आशा वर्मा के मुताबिक, नवजात को अस्पताल के बाहर से लेकर आया था. वह अस्पताल परिसर से बाहर पार्किंग की तरफ घूम रहा था. अस्पताल के स्टाफ ने जब कुत्ते के मुंह में नवजात देखा तो पुलिस को जानकारी दी. इसकी जांच पड़ताल की जा रही है.

Trending news