Jaipur news: भाजपा राष्ट्रीय सचिव कोटपूतली दौरे पर, विपक्षी एकता संगठन INDIA (इंडिया) का किया जिक्र
Advertisement

Jaipur news: भाजपा राष्ट्रीय सचिव कोटपूतली दौरे पर, विपक्षी एकता संगठन INDIA (इंडिया) का किया जिक्र

Jaipur news today: जयपुर में कोटपूतली पहुंची भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ अलका गुर्जर ने विपक्षी एकता संगठन आईएनडीआईए (इंडिया) का जिक्र करते हुए कहा कि नाम बदलने से कुछ नहीं होता, किसी फूल का नाम गुलाब रख देने से उसमें गुलाब की खुशबू नहीं आ जाएगी.

 

Jaipur news: भाजपा राष्ट्रीय सचिव कोटपूतली दौरे पर, विपक्षी एकता संगठन INDIA (इंडिया) का किया जिक्र

Jaipur news: राजस्थान के जयपुर में कोटपूतली पहुंची भाजपा की राष्ट्रीय सचिव डॉ अलका गुर्जर ने विपक्षी एकता संगठन आईएनडीआईए (इंडिया) का जिक्र करते हुए कहा कि नाम बदलने से कुछ नहीं होता, किसी फूल का नाम गुलाब रख देने से उसमें गुलाब की खुशबू नहीं आ जाएगी. विपक्षी संगठन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करते-करते देश का विरोध करने लगते हैं. राजस्थान में राजस्थान सरकार के मंत्री रहे राजेंद्र गुढ़ा की लाल डायरी इन दिनों चर्चा में है. 

राजस्थान सरकार के विधायक ही सरकार पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में राजस्थान में कांग्रेस सरकार अपनी सत्ता बचाना चाहती है इससे ज्यादा कुछ नहीं. डॉ अलका गुर्जर ने कोटपूतली में आयोजित शौर्य प्रतिभा सम्मान समारोह को संबोधित किया. इस दौरान गुर्जर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं का जिक्र भी किया साथ ही देश के वीर शहीदों को नमन किया. इससे पहले विहिप नेता पूरणमल भरगड़ व कार्यकर्ताओं के साथ जनता के बीच बैठकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को भी सुना. इस दौरान हजारों लोग व 100 से ज्यादा कार्यकर्ता उपस्थित रहे. 

जयपुर की अन्य खबरें- 
जयपुर में सावन के पवित्र मास में अपने आराध्य देव भगवान शंकर को मनाने के लिए शिव भक्त बाबा भोलेनाथ की पूजा-अर्चना व जलाभिषेक करने में लगे हुए हैं, ऐसे में शिव भक्त भोलेनाथ की मस्ती में नाचते गाते कई पवित्र स्थानों से जल लाकर रुद्राभिषेक कर रहे हैं. सावन मास में पवित्र स्थानों से जल अभिषेक करने से भगवान शिव भक्तों की मनोकामना पूर्ण करते हैं, जिस वजह से हजारों लोग कई अलग-अलग पवित्र स्थानों से कावड़ यात्रा लेकर भगवान शिव का अभिषेक करते हैं, जिसके चलते आज हजारों महिला पुरुष गलताजी से ढोल-नगाड़ा, बैंड-बाजों के साथ नाचते गाते पवित्र जल लेकर शिव मंदिर पहुंचे वह अपने आराध्य भगवान शंकर का रुद्राभिषेक किया.

यह भी पढ़ें- अब अशोक गहलोत ने राजस्थान के 36.76 लाख लोगों के बैंक खाते में ट्रांसफर किए 155.92 करोड़, तुरंत करें चेक

REPORTER- AMIT YADAV

Trending news