जयपुर में एक करोड़ की ऑडी कार लूटी! प्रॉपर्टी दिखाने के बहाने बुलाया और फिर ऐसे दिया वारदात हो अंजाम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1703020

जयपुर में एक करोड़ की ऑडी कार लूटी! प्रॉपर्टी दिखाने के बहाने बुलाया और फिर ऐसे दिया वारदात हो अंजाम

Jaipur News : जयपुर में डरा धमकाकर फिरौती के 10 लाख रुपए और उसकी ऑडी गाड़ी लूट ली. कार की कीमत 1 करोड़ है, प्रोपर्टी दिखाने का झांसा देकर दिल्ली से बुलाया 

जयपुर में एक करोड़ की ऑडी कार लूटी! प्रॉपर्टी दिखाने के बहाने बुलाया और फिर ऐसे दिया वारदात हो अंजाम

Jaipur News : राजधानी जयपुर के रामनगरिया इलाके में 19 जनवरी को दिल्ली व्यापारी के साथ हुई लूट के मामले का डीसीपी ईस्ट ज्ञान चंद यादव ने खुलासा किया गया. डीसीपी ज्ञान चंद यादव ने बताया कि आरोपियों ने प्रोपर्टी दिखाने का झांसा देकर पूर्व में परिचित दिल्ली के एक व्यापारी को जयपुर बुलाया और जगतपुरा इलाके में स्थित एक होटल के बाहर दूसरी गाड़ी में बिठाया और डरा धमकाकर फिरौती के 10 लाख रुपए और उसकी ऑडी गाड़ी लूट ली.

जयपुर में प्रॉपर्टी व्यवसायी एक महिला के साथ आया था लेकिन बदमाशों ने उसे वापस भेज दिया. पूरे मामले को लेकर एडीसीपी अवनीश कुमार के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया. इस विशेष टीम में एसीपी राम सिंह. एसएचओ विष्णु कुमार सहित अन्य लोगों को शामिल किया गया. खुलासा करते हुए डीसीपी ने बताया कि आरोपी जगदीश, कमल सिंह, भीम सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है.

उन्होंने बताया कि आरोपियों से लूटी गई ऑडी कार जिसकी कीमत 1 करोड़ है उसको बरामद कर लिया गया है. इस पूरे मामले का गहनता के साथ अनुसंधान किया जा रहा है. वहीं उन्होंने बताया कि आरोपी ने पहले एफआईआर दिल्ली के तिलक नगर थाने में दर्ज करवाई थी जिसके बाद कोर्ट से रिट लगने के बाद जीरो नंबर एफआईआर दिल्ली से जयपुर भेजी गई.  

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

गिरफ्तार आरोपी जगदीश मीना शिकायतकर्ता को पूर्व से जानता था जिसने परिवादी से जानकारी का फायदा उठाकर परिवादी को जयपुर में प्रोपर्टी दिखाने और सौदा करवाने का झांसा देकर जयपुर अपने बताये स्थान सेवन नाईट होटल के बाहर, जगतपुरा में बुलाया और अपने साथियों के साथ पूर्व से रची हुई साजिश के तहत परिवादी और उसके साथ आई महिला को उनकी गाड़ी में बैठकर उन्हें धमकाकर अपने सुरक्षित जगह पर ले गये. वहां से आरोपियों ने परिवादी के साथ आई महिला को रवाना कर दिया और परिवादी को बंधक बनाकर उसे छोड़ने के एवज में रुपयों की मांग की गई. आरोपियों ने परिवादी से अपने मिलने वाले के मार्फत दिल्ली से 10 लाख रुपये प्राप्त किये और परिवादी से पैसों के लेन-देन के सम्बन्ध में जबरदस्ती लिखा पढ़ी करवा ली ,और परिवादी अपनी जिस ऑडी कार से जयपुर आया था उस गाडी को लूटकर अपने कब्जे में ले लिया. परिवादी को धमकाकर छोड़ दिया.

यह भी पढ़ें-

आम खाने के बाद गलती से भी न खाएं ये चीजें, आपको अस्पताल पहुंचा देंगी!

सचिन पायलट के करीबी सुभाष महरिया बीजेपी में शामिल, क्या ये बदलाव की शुरुआत है ?

Trending news