Pratapgarh Crime News: 10 साल की बेटी से पिता ने छिना मां का प्यार, पत्नी की हत्या कर फेंका शव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2264557

Pratapgarh Crime News: 10 साल की बेटी से पिता ने छिना मां का प्यार, पत्नी की हत्या कर फेंका शव

Pratapgarh Crime News:प्रतापगढ़ में 2 दिन पहले मिले एक विवाहिता के शव के मामले में पुलिस ने कातिल पति को गिरफ्तार कर लिया है.इसके बाद शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया और पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द किया गया.

Pratapgarh Crime News

Pratapgarh Crime News:प्रतापगढ़ में 2 दिन पहले मिले एक विवाहिता के शव के मामले में पुलिस ने कातिल पति को गिरफ्तार कर लिया है. कत्ल की वजह फिलहाल स्पष्ट नहीं हो पाई है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

सुहागपुरा थाना अधिकारी रमेश चंद्र परिहार ने बताया कि बीती 23 मई को झनिया पुल के नीचे एक विवाहिता का शव मिला था . जिसकी शिनाख्त पाड़लिया निवासी देवली बाई के रूप में हुई थी. इसके बाद शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया और पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द किया गया.

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि देवली बाई का 2 साल पहले पाड़लिया निवासी लक्ष्मण मीणा के साथ नाता विवाह हुआ था और उसकी पहली वाली पत्नी की जो पुत्री है वह उसी के साथ रहती थी. पोस्टमार्टम के दौरान सामने आया कि महिला के चेहरे और शरीर पर चोटों के निशान थे. 

इस पर मामला हत्या का प्रतीत होने पर पुलिस ने लक्ष्मण मीणा से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की वारदात करना कबूल किया. पूछताछ में यह भी सामने आया कि उसकी 10 साल की बेटी के साथ वह मृतका के शव को बाइक पर लेकर झनिया पुल के पास गया था और वहां उसने शव को फेंक दिया. 

बेटी को उसने बताया था कि देवली बाई की तबीयत खराब है इसलिए डॉक्टर को बताने ले जा रहे हैं और शव को छोड़कर चला गया .इस मामले में मृतका के बेटे महेश मीणा की ओर से प्रकरण दर्ज करवाया गया है. फिलहाल हत्या की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है ,पुलिस पूछताछ में जुटी है.

यह भी पढ़ें:पर्यावरण जागरूकता के लिए निकला 23 वर्षीय युवक, कन्याकुमारी से कश्मीर तक....

यह भी पढ़ें:48 से 50 डिग्री तक पहुंचा तापमान, भीषण गर्मी का मुकाबला करने में जुटा जिला प्रशासन

Trending news