Jaipur Crime News:निर्माणाधीन मकान में चोरी की घटना,कचरा उठाने के बहाने आई महिला गैंग ने वारदात को दिया अंजाम
Advertisement

Jaipur Crime News:निर्माणाधीन मकान में चोरी की घटना,कचरा उठाने के बहाने आई महिला गैंग ने वारदात को दिया अंजाम

Jaipur Crime News:राजधानी के मुहाना थाना इलाके में एक निर्माणाधीन मकान में दिनदहाड़े चोरी का मामला सामने आया है.कचरा उठाने के बहाने आई महिला गैंग निर्माणाधीन मकान में जा घुसी.

Jaipur Crime News

Jaipur Crime News:राजधानी के मुहाना थाना इलाके में एक निर्माणाधीन मकान में दिनदहाड़े चोरी का मामला सामने आया है.कचरा उठाने के बहाने आई महिला गैंग निर्माणाधीन मकान में जा घुसी और प्लास्टिक के कट्टों में डेढ़ लाख रुपए कीमत का सामान भरकर फरार हो गई. 

लाखों रुपए की चोरी 
मकान के बाहर लगे CCTV कैमरे में महिला चोर गैंग की करतूत कैद हो गई. पीड़ित अंशुल कायस्थ ने मुहाना थाने में महिला चोर गैंग के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है. अंशुल का सुमेर नगर-2 कल्याणपुरा मुहाना में मकान का निर्माणकार्य चल रहा है. शनिवार दोपहर करीब 2:30 बजे कचरा उठाने के बहाने 7-8 महिलाएं मकान के बाहर आई. 

यह भी पढ़ें:Lok Sabah Election 2024 : मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा 20 मार्च को आएंगे Jhunjhunu, अलवर झुंझुनूं समेत सीकर कलस्टर की लेंगे बैठक

स्टोर में रखा सामान गायब
जब महिलाओं को निर्माणाधीन मकान में कोई नहीं दिखा तो सभी अंदर घुस गई. यह महिलाएं मकान के स्टोर में रखे बिजली के तार के बंडल, मोटर और सैनेटरी के सामान को अपने साथ लाए प्लास्टिक के कट्टों में भरकर ले गई. जब पीड़ित मकान पर पहुंचा तो स्टोर में रखा सामान गायब मिला.

1.50 लाख रुपए का सामान
पीड़ित ने मकान के बाहर लगे CCTV कैमरों की फुटेज को खंगाला तब जाकर महिला चोर गैंग की करतूत के बारे में पता चला. पीड़ित ने फुटेज के आधार पर मुहाना थाने में चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई है. चोरी गए माल की कीमत करीब 1.50 लाख रुपए बताई जा रही है.

यह भी पढ़ें:Alwar Crime News: ट्रैफिक पुलिस की चौकस निगाह से नहीं बच पाए बाइक चोर,4 चोरों को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:Rajsathan Lok Sabha Election 2024 :चुनाव को लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ.भंवरलाल ने ली प्रभारियों की बैठक,कहा-अपने दायित्वों के प्रति गंभीर ...

यह भी पढ़ें:Rajasthan Loksabha Election 2024: इस बार देखी जा सकती है आर-पार की लड़ाई, कौन मारेगा लोकसभा चुनाव में बाजी?

Trending news