काला चश्मा पहने दिखाई दी IAS टीना डाबी, लोगों को पंसद आ रहा नया लुक
Advertisement

काला चश्मा पहने दिखाई दी IAS टीना डाबी, लोगों को पंसद आ रहा नया लुक

IAS Tina Dabi: फेमस आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) इस बार काला चश्मा पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. आप भी देखें टीना डाबी का नया लुक... 

काला चश्मा पहने दिखाई दी IAS टीना डाबी, लोगों को पंसद आ रहा नया लुक

IAS Tina Dabi: राजस्थान के जैसलमेर की कलेक्टर टीना डाबी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. उनका यह वीडियो लोगों को खूब पंसद आ रहा है. इसी के साथ लोग उनकी तारीफें कर रहे हैं 

यह वीडियो यूट्यूब की शोर्ट वीडियो पर अपलोड किया गया है, जिसमें वह काला चश्मा पहने हुए नजर आ रही हैं. इसी के साथ वीडियों में IAS टीना डाबी ने काला चश्मा पहन रखा है और तालियां बजाती हुआ नजर आ रही हैं. 

काला चश्मा पहने नजर आई आईएएस टीना डाबी 
राजस्थान की स्वर्ण नगरी जैसलमेर में 3 से 5 फरवरी तक मरू महोत्सव 2023 मनाया गया था, जिसके बहुत से वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इसी के चलते ऐसे ही कुछ वीडियो आईएएस टीना डाबी के वायरल हो रहे हैं. 

वीडियो पर ढेरों लाइक 
टीना डाबी का यह अंदाज लोगों को खूब पंसद आ रहा हैं और इस वीडियो पर ढेरों लाइक्स आ रहे हैं. इस वीडियो को यूट्यूब पर @technicalupsc6099 नाम के एक पेज से पोस्ट किया गया है. इसको 4 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. 

सोशल मीडिया पर एक्टिव
बता दें कि फिलहाल टीना डाबी जैसलमेर के कलेक्टर के पद पर तैनात हैं. इसी के चलते इस बार मरू महोत्सव के सारे आयोजन की जिम्मेदारी उनको दी गई थी, जिसके चलते पूरे मेला का आयोजन बड़ी ही धूमधाम से किया गया. इस दौरान कई बड़े सितारे नजर आए. आईएएस टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, उनका कोई भी फोटो और वीडियो चंद मिनटों में वायरल हो जाता है. टीना डाबी जैसलमेर की 65 कलेक्टर हैं. 

यह भी पढ़ेंः मरू महोत्सव में IAS टीना डाबी पति प्रदीप गावंडे के साथ आई नजर, देखें वीडियो

यह भी पढ़ेंः IAS टीना डाबी कैफे में कर रही मस्ती, वीडियो हो रहा वायरल

 

Trending news