Horoscope 06 february : कुंभ आत्मविश्वास से जीतेंगे दिल, मीन लाइफ पार्टनर के साथ रोमांटिक रहेगा दिन
Advertisement

Horoscope 06 february : कुंभ आत्मविश्वास से जीतेंगे दिल, मीन लाइफ पार्टनर के साथ रोमांटिक रहेगा दिन


Horoscope 06 february : आज सोमवार के दिन भगवान शिव शंकर की पूजा विशेष रुप से की जाती है. आज के दिन भोलेनाथ की कृपा किन राशियों पर रहेगा, चलिए आपको बताते हैं. 

Horoscope 06 february : कुंभ आत्मविश्वास से जीतेंगे दिल, मीन लाइफ पार्टनर के साथ रोमांटिक रहेगा दिन

Horoscope 06 February : आज सोमवार के दिन भगवान शिव शंकर की पूजा विशेष रुप से की जाती है. आज के दिन भोलेनाथ की कृपा किन राशियों पर रहेगा, चलिए आपको बताते हैं. 

मेषः मेष राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है. घर में धार्मिक कार्यक्रमों के साथ ही सेहत में सुधार हो सकता है. मन थोड़ा परेशान रहेगा. लव पार्टनर का सहयोग होगा और शैक्षणिक कार्य सफल होंगे.

वृषभ: वृष राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है. परिवार का सहयोग मिलने से मन शांत रहेगा काम में मन लगेगा और नौकरी में प्रमोशन हो सकता है. लव पार्टनर ट्रिप प्लान करेंगे लेकिन सेहत का ध्यान रखें. खर्चे होंगे लेकिन आत्मविश्वास भी बढ़ेगा और दान कर्म में मन लगेगा.   

यौन इच्छाओं को मारने के लिए ऐसे होता है लड़कियों का खतना 

मिथुनः मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है. दोस्तों का सहयोग करियर में मददगार होगा. घर में धार्मिक कार्यक्रमों में लाइफपार्टनर का सहयोग मिलेगा, लेकिन कार्यक्षेत्र में आज भाग दौड़ रहेगी.   

कर्कः कर्क राशि के लोगों के लिए आज का दिन बेहतर है. कारोबार में निवेश का शुभ दिन है. सेहत का ध्यान रखें. शैक्षणिक कार्य में सफलता में दोस्तों का सहयोग रहेगा और बिजनेस करते हैं तो फायदा होगा. आपका आत्मविश्वास आसमान पर होगा. 

मुगल हरम में औरतों की अदला-बदली कर मिला था औरंगजेब को उसका पहला प्यार

सिंहः कर्क राशि के लोगों के लिए दिन अच्छा रहेगा. आत्मविश्वास थोड़ा कम होगा लेकिन सीनियर अधिकारियों का सहयोग होगा. गुस्सा ना करें. बिजनेस में फायदे का दिन है. परिवार के साथ दिन बीतेगा लेकिनक मन थोड़ा चिंतित भी रह सकता है.    

कन्याः कन्या राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है. परिवार में खुशखबरी मिल सकती है. बेकार के खर्च से बचें. व्यवसाय में लाभ मिल सकता है. शैक्षणिक कार्य में सफलता और ऑफिस के कार्यों में अतिरिक्त जिम्मेदारी होगी.

हिंदू धर्म के 16 संस्कारों में से तीसरा संस्कार जो मां के गर्भ में ही होना है जरूरी

तुलाः तुला राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है. नौकरी में प्रमोशन होगा दोस्त मददगार रहेगा. परिवार में किसी की तबीयत बिगड़ सकती है. लव पार्टनर के साथ डिनर पर जा सकते हैं.   

वृश्चिकः वृश्चिक राशि के लोगों के लिए दिन बेहतर रहेगा. नौकरी का प्रस्ताव आ सकता है. सेहत भी ठीक रहेगा और माता के आशीर्वाद से बिगड़े काम बनेंगे. बिजनेस में फायदा होगा.

Zodiac Sign : 13 फरवरी को कुंभ राशि में सूर्य का गोचर, तीन राशियों को करेंगे मालामाल

धनुः धनु इस राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है. इस राशि के बेरोजगारों को नौकरी मिल सकती है. परीक्षा की तैयारी कर रहे युवाओं का सलेक्शन कहीं हो सकता है. पुराने दोस्तों के साथ वक्त बीतेगा. खर्चे बढ़ सकते हैं. अपनी सेहत का ध्यान रखें.

 

 

मकरः मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा है. परिवार के सदस्यों को सेहत पर ध्यान दें. बेकार के झगड़ें से नुकसान हो सकता है. लाइफ पार्टनर का साथ मिलेगा. किसी जगह निवेश का प्लान कर सकते हैं.

Vastu Tips : अटैच बाथरूम करते हैं इस्तेमाल तो रखें ध्यान, वरना हो जाएंगे कंगाल

कुंभः कुंभ राशि के लोगों के लिए दिन अच्छा है. परिवार के सदस्यों के साथ चाय पर बातचीत होगी. खर्च बढ़ेंगे लेकिन परिवार में मांगलिक कार्य भी होंगे.आपका आत्मविश्वास आसमान पर होगा और दोस्तों से मदद मिल सकती है.

मीनः मीन राशि के लोगों के लिए आज का दिन सामान्य है. जिनकी शादी नहीं हुई हैं उनको गुडन्यूज मिल सकती है , बिजनेस का विस्तार हो सकता है. पिता के सेहत का ध्यान रखने की जरूरत है वहीं लाइफ  पार्टनर के साथ दिन रोमांटिक रहेगा.

 

 

 

 

Trending news