विधानसभा में आज विपक्ष के 'टारगेट ' शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, विपक्षी सदस्य नाराजगी जताते हुए किया सदन से बाहर वॉक आउट
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2321260

विधानसभा में आज विपक्ष के 'टारगेट ' शिक्षा मंत्री मदन दिलावर, विपक्षी सदस्य नाराजगी जताते हुए किया सदन से बाहर वॉक आउट

Rajasthan assembly session 2024: स्पीच के दौरान मदन दिलावर ने कहा कि कांग्रेस के लोग आदिवासियों का अपमान कर रहे हैं.  कांग्रेसी हिंदुओं के दुश्मन है, आदिवासियों को बरगलाने का काम कर रहे हैं. 

Madan Dilawar

Rajasthan assembly budget session 2024: विधानसभा में आज विपक्ष के 'टारगेट ' शिक्षा मंत्री मदन दिलावर (Madan Dilawar) रहे. विपक्ष ने मदन दिलावर को सदन में सवालों का जवाब नहीं देने दिया विपक्षी सदस्यों ने दिलावर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.साथ ही वॉक आउट भी किया.

विधानसभा में प्रश्नकाल के दौरान केसाराम चौधरी के स्कूलों में ऑनलाइन पोर्टल को लेकर सवाल पूछा गया.  शिक्षा मंत्री मदन दिलावर जवाब देने के लिए खड़े हुए तो विपक्षी सदस्य भी हो गए खड़े हो गए.. वहीं बाप (BAP Party) के सदस्यों ने इस दौरान जमकर नारेबाजी की. साथ ही हाथों में पोस्टर लहराए. इसके बाद BAP सदस्यों के साथ कांग्रेस सदस्य भी वेल में आग गए.

सदन में शोरगुल के बीच दिलावर ने सवालों के जवाब दिए. विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने विपक्षी सदस्यों को बैठने को लिए कहा. दिलावर के जवाब के बाद देवनानी ने अगला सवाल लिया. इस बीच विपक्षी सदस्य नाराजगी जताते हुए सदन से बाहर वॉक आउट कर गए.   इसके बाद पीपल्दा क्षेत्र में वन भूमि के विकास कार्यों को लेकर सवाल आया.

सवाल का जवाब देने के लिए दिलावर जो ही खड़े हुए विपक्षी सदस्यों ने नारेबाजी शुरू कर दी.इस दौरान सत्ता पक्ष के सदस्य भी खड़े हो गए और सदन में हंगामा की स्थिति उत्पन्न हो गई. BAP और कांग्रेस के सदस्य नारेबाजी करते हुए वेल में आ गए. अध्यक्ष ने सदस्यों को बैठने के लिए कहा लेकिन वह बोले पहले शिक्षा मंत्री मदन दिलावर माफी मांगे.

स्पीच के दौरान मदन दिलावर ने कहा कि कांग्रेस के लोग आदिवासियों का अपमान कर रहे हैं.  कांग्रेसी हिंदुओं के दुश्मन है, आदिवासियों को बरगलाने का काम कर रहे हैं. उसके बाद विधानसभा अध्यक्ष वासुदेव देवनानी ने अगला सवाल लिया.

Trending news