दूदू पुलिस ने NH-48 पर अवैध बजरी का परिवहन किया जब्त, चालक फरार
Advertisement

दूदू पुलिस ने NH-48 पर अवैध बजरी का परिवहन किया जब्त, चालक फरार

दूदू थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गश्त के दौरान अवैध बजरी का परिवहन करते एक ट्रेलर को जब्त किया, जबकि ट्रेलर का चालक ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया. 

दूदू पुलिस ने NH-48 पर अवैध बजरी का परिवहन किया जब्त, चालक फरार

Dudu: जयपुर के दूदू थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गश्त के दौरान अवैध बजरी का परिवहन करते एक ट्रेलर को जब्त किया, जबकि ट्रेलर का चालक ट्रेलर छोड़कर फरार हो गया. दूदू थाना पुलिस ने जब्त ट्रेलर से 70 ठन बजरी जब्त की. 

दूदू थाना पुलिस ने अवैध बजरी खनन व परिवहन की रोकथाम करते हुए हाइवे पर अवैध बजरी से भरे एक ट्रेलर को जब्त किया है, जबकि उसका चालक मौका देखकर फरार हो गया. 

थानाधिकारी चेताराम डागर ने बताया कि गश्त के दौरान मुखबिर तंत्र द्वारा सूचना मिली की ट्रेलर में अवैध बजरी कोटड़ी जिला भीलवाड़ा से बिना रवन्ना अजमेर से जयपुर की तरफ आ रही है.  

सूचना पर पुलिस ने पड़ासौली के पास नाकाबंदी करवाई. इस दौरान ट्रेलर चालक पुलिस को देखकर वाहन को खड़ाकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने ट्रेलर की जांच की तो उसमें करीब 70 टन अवैध बजरी भरी हुई थी. पुलिस ने ट्रेलर जब्त कर चालक के विरूद्ध मामला दर्ज कर लिया है. 

दूदू थाना पुलिस अवैध बजरी खनन और अवैध बजरी परिवहन पर लगातार कार्रवाई कर बजरी माफिया की कमर तोड़ने के काम मे लगी है, लेकिन बजरी माफिया भी बजरी का परिवहन करते नहीं रुक रहे हैं. रातों-रात मौके देख रोजना दर्जनों से अधिक बड़े ट्रोलों से अवैध बजरी का परिवहन करते हैं. 

Reporter- Amit Yadav 

यह भी पढ़ेंः Udaipur Kanhaiyalal Murder Case Update: हत्या के आरोपियों को NIA आज फिर करेगी कोर्ट में पेश, कौन-कौन हैं शामिल
अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news