Kotputli Crime News: बदमाशों ने घर में घुस युवकों से की मारपीट, फायरिंग कर दी जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224732

Kotputli Crime News: बदमाशों ने घर में घुस युवकों से की मारपीट, फायरिंग कर दी जान से मारने की धमकी

Kotputli, Jaipur News: राजस्थान के कोटपूतली में देर रात बदमाशों ने घर में घुस युवकों से मारपीट की. साथ ही फायरिंग कर जान से मारने की धमकी दी. घायलों का इलाज बीडीएम जिला अस्पताल में जारी है. 

Jaipur News

Kotputli, Jaipur News: राजस्थान के कोटपूतली के हॉउसिंह में देर रात बदमाशों द्वारा घर के बाहर टहल रहे युवकों पर हमला कर मारपीट व फायरिंग करने का मामला सामने आया हैं. 

पुलिस से प्राप्त जानकारी में अनुसार, युवक के पिता ने एफआईआर दर्ज करवाते हुए बताया कि उसका बेटा रात को घर के सामने टहल रहा था तभी संदीप जाट, धर्मेंद्र और घनश्याम नाम के युवक आ कर उसके साथ बदतमीजी करने लगे जब उसने विरोध किया तो जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर गाली देने लगे. 

इसके बाद 3 बाइकों पर कुछ अन्य बदमाशों के साथ घर के अंदर घुस कर मारपीट करने लगे और 2 राउंड हवाई फायर कर दी. बीच बचाव में आए उसके बेटे पर बंदूक के पीछे के बट से हमला कर घायल कर मौके से फरार हो गए, जिसके बाद परिजनों ने घायलों को इलाज के लिए बीडीएम जिला अस्पताल भर्ती करवाया. यहां दोनों का इलाज जारी हैं. 

वहीं, बदमाशों ने जाते-जाते जान से मारने की धमकी दी, जिसके बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश मे जुट गई है. हालांकि पुलिस फायरिंग की बात से इंकार कर रही हैं लेकिन पुलिस अभी तक बदमाशों को नहीं पकड़ पाई जबकि FIR नामजद हैं. कोटपूतली में इन दिनों एका एक क्राइम बढ़ता जा रहा हैं और पुलिस हाथ पर हाथ रखे बैठी है. 

पढ़िए कोटपूतली की एक और खबर 
Kotputli Accident News: कार और ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत, गाड़ी हुई चकनाचूर 

Kotputli-Behror, Jaipur News: बहरोड़-कुंड सड़क मार्ग पर गांव मांचल के पास कार और ट्रक के बीच जबरदस्त भिड़ंत हो गई. दुर्घटना के बाद कार के आगे का हिस्सा पूरा चकनाचूर हो गया. गनीमत रही हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई लेकिन चालक को हल्की चोट आई है. हादसा गांव मांचल के पास लगे नगर परिषद बोर्ड के पास हुआ. 

दरअसल, गांव मांचल के रहने वाले विकास यादव बहरोड़ से जिम कर वापिस घर लौट रहे थे. घर से करीब 100 मीटर दूर सड़क पर आगे चल रहा ट्रक अचानक रुक गया. पीछे से आ रही टाटा हैरियर कार जा घुसी. कार के एयरबैग खुलने से ड्राइवर विकास यादव बाल-बाल बच गया लेकिन मुंह और शरीर के विभिन्न हिस्सों में अंदरूनी और बाहरी चोटें आई हैं. 

दुर्घटना इतनी भीषण थी कि कार के आगे का हिस्सा पूरी तरह से छतिग्रस्त हो गया. कुछ पल में ही कार आगे से कबाड़ में बदल गई. गनीमत रही दोनों एयर बैग खुलने से चालक सुरक्षित बच गया. तेज धमाके की आवाज के साथ आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े और कार में फंसे विकास को सुरक्षित बाहर निकाला. 

हादसे से दौरान सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई. कुछ देर के लिए बहरोड़-कुंड सड़क मार्ग पर वाहनों का जाम लगा रहा. सूचना पर मौके पर बहरोड़ थाना पुलिस मौके पर पहुंची और यातायत सुचारु करवा कर मामले की जांच में जुट गई है.  

यह भी पढ़ेंः Anupgarh News: ट्रोले और क्रूजर में भंयकर टक्कर, एक गांव से एक साथ उठी 6 अर्थी

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के इन जिलों में बारिश का अलर्ट, जानें आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम?

Trending news