Alwar Crime News: पुश्तैनी जमीन को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी लड़ाई, 5 लोग गंभीर घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2224722

Alwar Crime News: पुश्तैनी जमीन को लेकर एक ही परिवार के दो पक्षों में खूनी लड़ाई, 5 लोग गंभीर घायल

Alwar Crime News:  राजस्थान के अलवर के तिजारा में पुश्तैनी जमीन को लेकर चाचा और ताऊ के परिवार के बीच विवाद हो गया. इसमे एक ही परिवार के दो पक्ष भिड़ गए. 

 

Alwar News Zee Rajasthan

Alwar Crime News: राजस्थान के अलवर के तिजारा थाना क्षेत्र के चामुंडीकला गांव में पुश्तैनी जमीन को लेकर चाचा और ताऊ के परिवार के बीच विवाद हो गया. इसमे एक ही परिवार के दो पक्ष भिड़ गए. 

संघर्ष में एक पक्ष से पांच लोग घायल हो गए, जिनमें से दो लोगों को गंभीर अवस्था में अलवर के सामान्य अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका ट्रॉमा सेंटर में इलाज जारी है.

पीड़ित सद्दाम ने बताया कि हमारी गांव में दो बीघा 16 विश्वा पुस्तेनी जमीन है, जिसको हमारे चाचा अख्तर खान कब्जा करना चाहता है और कब्जा करने की फिराक से कल ट्रैक्टर लेकर जमीन को जोतने आए थे. इनको हमारे परिवार के बड़ों ने मना किया तो फर्शी ,टांचीया व लाठी डंडों से हमला कर दिया, जिसमें एक महिला सहित चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मारपीट व विवाद की वीडियो भी वायरल हो रहा है. पीड़ित ने तिजारा थाने में मामला दर्ज कराया है. 

वहीं, पीड़ित सद्दाम ने यह भी कहा कि हमने उनको 5 लाख रुपए दिए थे लेकिन अब अख्तर का परिवार पैसे और जमीन दोनों हथियाना चाहते है. गनीमत रही उसे दरमियां सद्दाम के पिता थाने पर हेल्प मांगने गए थे, उससे पहले चाचा के परिवार में हमला कर दिया. 

फर्जी नामांतरण को लेकर भी एसडीएम कोर्ट में चार साल तक विवाद चला, जिसका निस्तारण पांच पटेलन ने मिलकर करवाया. फिर भी चाचा अख्तर की बदनियति नहीं बदली और जमीन पर अवैध कब्जा करने और हथियारों से लैस होकर आ गए और हमारे परिवार पर हमला कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान के इन जिलों में बारिश का अलर्ट, जानें आने वाले दिनों में कैसा रहेगा मौसम?

यह भी पढ़ेंः Anupgarh News: ट्रोले और क्रूजर में भंयकर टक्कर, एक गांव से एक साथ उठी 6 अर्थी

यह भी पढ़ेंः Baran News: अंडरपास और पिकअप के बीच युवक की गर्दन फंसने से गई जान

Trending news