दूदू: जिला स्तरीय अंडर-14 बालिका वर्ग खो-खो में पड़ासोली बनी चैंपियन, खिलाड़ियों का हुआ सम्मान
Advertisement

दूदू: जिला स्तरीय अंडर-14 बालिका वर्ग खो-खो में पड़ासोली बनी चैंपियन, खिलाड़ियों का हुआ सम्मान

Dudu, Jaipur News: जयपुर में जिला स्तरीय अंडर-14 वर्षीय बालिका वर्ग के खो-खो प्रतियोगिता में पड़ासोली ने जीत हासिल कर अपने क्षेत्र का गौरव बढ़ाया है.

दूदू: जिला स्तरीय अंडर-14 बालिका वर्ग खो-खो में पड़ासोली बनी चैंपियन, खिलाड़ियों का हुआ सम्मान

Dudu, Jaipur News: जयपुर में  जिला स्तरीय अंडर-14 वर्षीय बालिका वर्ग के खो-खो प्रतियोगिता में एक रोमांचक मुकाबले में पड़ासोली की बालिकाओं ने धानक्या की टीम पर जीत दर्ज कर अपने क्षेत्र का गौरव बढ़ाया है. खो-खो प्रतियोगिता में प्रथम और द्वितीय स्थान पर रही टीमों की बालिकाओं को प्रस्सति पत्र देकर सम्मानित किया है. ग्रामीणों में चार दिन से रही प्रतियोगीता का मैच देखकर लुफ्त लिया है.

दूदू उपखंड क्षेत्र के पड़ासोली ग्राम पंचायत के खेल मैदान में चल रही चार दिवसीय जिला स्तरीय अंडर-14 बालिका वर्ग खो-खो प्रतियोगिता का समापन बुधवार शाम पुरस्कार वितरण के साथ हुआ. इस दौरान प्रतियोगिता का फाइनल मुकाबला मेजबान टीम पड़ासोली और धानक्या की टीम के बीच हुआ. इस रोमांचक मैच में पड़ासोली की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए कडे़ मुकाबले में धानक्या की टीम को हराकर विजेता बनी है. 

इस दौरान जिला स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता में जयपुर जिले की 31 टीमों ने भाग लिया है. वहीं चार दिनों तक चले मुकाबलों के बाद फाइनल में मेजबान पड़ासोली और धानक्या की टीम पहुंची है. समापन समारोह में विद्यालय प्रबंधन समिति और भामाशाह शिवजीराम गढ़वाल की मौजूदगी में प्रतियोगिता की विजेता और उप विजेता टीमों के खिलाड़ियों को पारितोषिक वितरण कर सम्मानित किया गया. 

यह भी पढ़ें - जयपुर की पूर्व महारानी गायत्री देवी की वसीयत पर कोर्ट का बड़ा फैसला, जानें लेटेस्ट अपडेट

खो-खो बालिका खेलकूद पड़ासोली गांव में लगातार चार दिन से चल रही थी, जिसका ग्रामीणों ने जमकर लुफ्त लिया है. साथ ही प्रतियोगिता में अच्छा खेल रही टीमों की बालिकाओं का उत्साहवर्धन भी किया है. ग्रामीण क्षेत्र में खेल प्रतिगोगिता का महिलाओं ने भी जमकर रोमांच देखा और खिलाड़ियों द्वारा अच्छा खेल दिखाने पर उनकी पीठ भी थप-थपाई है. 

जिला स्तरीय खो-खो प्रतिगोगिता में जिले की 12 टीमों ने भाग लिया है. वहीं समारोह में अतिथियों और खेल प्रेमियों ने टीमों के खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की है. कार्यक्रम में सरपंच रायचंद चौधरी, ग्राम सेवा सहकारी समिति अध्यक्ष भंवर सिंह खंगारोत, ग्राम विकास अधिकारी सत्य नारायण जाजोरिया सहित गणमान्य लोग भी मौजूद रहे.

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

Rajgarh News : पत्नी को दूसरे के साथ बाइक पर जाता देख पति हुआ आगबबूला गोली मारकर ले ली जान

धूलचंद मीणा की थी उदयपुर-अहमदाबाद रेलवे ट्रैक ब्लास्ट करने की साजिश, वजह जान कर चौंक जाएंगे आप

OMG : दुल्हन ने फेंका दूल्हे का लाया लहंगा, बोली सस्ता है शादी नहीं करूंगी

Trending news