Dudu news: दो समाजों के बीच मारपीट के बाद बाजार बंद, DM ने शांति बनाए रखने की अपील
Advertisement

Dudu news: दो समाजों के बीच मारपीट के बाद बाजार बंद, DM ने शांति बनाए रखने की अपील

दुदु के मौजमाबाद कस्बे में गुरूवार को हुई साइड की बात को लेकर दो समाजों के मारपीट की घटना को लेकर कस्बे और आसपास के क्षेत्र के लोगों में रोष व्याप्त है.

Dudu news: दो समाजों के बीच मारपीट के बाद बाजार बंद, DM ने शांति बनाए रखने की अपील

Dudu: दुदु के मौजमाबाद कस्बे में गुरूवार को हुई साइड की बात को लेकर दो समाजों के मारपीट की घटना को लेकर कस्बे और आसपास के क्षेत्र के लोगों में रोष व्याप्त है. कस्बे के व्यापार मंडल के जरिए विशेष समाज के असामाजिक तत्वों ने एक दूसरे समाज के लोगों के साथ मारपीट कर घायल कर देने के मामले में व्यापार मंडल के जरिए कस्बे के बाजारों को पूरी तरह से बंद रखकर घटना का विरोध जताया.

कस्बे में तनाव को देखते हुए पुलिस के आला अधिकारी और उप जिला कलेक्टर ने क्षेत्र का दौरा कर शांति बनाए रखने की अपील की. पुलिस के आला अधिकारियों की अगुवाई में कस्बे में जवानों के जरिए फ्लैग मार्च निकालकर शांति व्यवस्था बनाए रखने का आहवान किया. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ने बताया के अब तक मामले में दोनों पक्षों के 7 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया जा चुका है.

पुलिस के अधिकारियों ने लोगो को एक जगह समूह के रूप में इकट्ठा होने पर पाबंदी लगा दी है. मौजमाबाद प्रधान उगंता सुकरिया व उप प्रधान के नेतृत्व में पुलिस के अधिकारियों को ज्ञापन देकर घटना की निष्पक्ष जांच की मांग की गई. जिस पर अधिकारियों ने निष्पक्ष जांच कर दोषियों को नही बख़्सस्ने का आश्वासन दिया है.

क्या था मामला
मौजमाबाद कस्बे में साइड की बात को लेकर दो समुदाय के लोगों में झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद हालात इतने बिगड़े कि दोनों समुदाय के लोग आमने-सामने हो गए.  बता दें कि समुदाय विशेष का डम्पर चालक डम्पर लेकर जा रहा था. इस दौरान दूसरे समुदाय का युवक बाइक लेकर जा रहा था और साइड की बात को लेकर दोनों में बहस हो गई. इस पर डम्पर चालक ने बाइक सवार की पिटाई कर दी और इसके बाद बाइक सवार के अन्य साथियों ने डम्पर चालक की पिटाई कर दी. इसकी जानकारी मिलने पर समुदाय विशेष के लोगों ने एकत्रित होकर हमला कर दिया, जिससे 3 जनों को गंभीर चोट आई. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. समुदाय विशेष के लोगों द्वारा हमला करने पर कस्बे में तनाव फैल गया और बाजार बंद हो गए. 

Reporter: Amit Yadav

खबरें और भी हैं...

मौसम में हुआ बदलाव, बढ़ने लगा तापमान, कुछ दिन फिर सताएगी गर्मी

ग्लूकोज चढ़ रही विवाहिता पर अस्पताल के कर्मचारी ने डाली गंदी नजर, ले गया दूसरे रूम, फिर...

Gold-Silver Price Update: सोना-चांदी के भाव में फिर आया उछाल, जानिए आज का ताजा भाव ?

Trending news