CP Joshi: अगर अशोक गहलोत हिंदू हैं तो हनुमान चालीसा पर प्रतिबंध क्यों लगा रहे?
Advertisement

CP Joshi: अगर अशोक गहलोत हिंदू हैं तो हनुमान चालीसा पर प्रतिबंध क्यों लगा रहे?

CP Joshi: राजस्थान में सीपी जोशी ने सीएम अशोक गहलोत पर जमकर निशाना साधा है, गहलोत पर तुष्टीकरण का आरोप लगाया है.उन्होंने कहा कि कांग्रेस को जितनी चिंता रमजान की,इतनी ही चिंता नवरात्रि में नवरात्रों पर रखनी चाहिए.

 

फाइल फोटो.

CP Joshi: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने राज्य की गहलोत सरकार पर तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस को जितनी चिंता रमजान की रहती है,उतनी चिंता नवरात्रि की भी रखनी चाहिए. जोशी ने कटाक्ष किया कि सीएम गहलोत कहते हैं कि हम भी हिंदू है,लेकिन हिंदुओं पर धार्मिक प्रतिबंध लगाते हैं. धार्मिक प्रतिबंध ही प्रदेश में काग्रेस सरकार की विदाई का बड़ा कारण बनेंगे.

 विदाई का यह सबसे बड़ा कारण होगा

बीजेपी प्रदेश कार्यालय में मीडिया से चर्चा करते हुए बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रदेश कांग्रेस सरकार पर जमकर आरोप लगाए. जोशी ने कहा कि सीएम अशोक गहलोत कहते हैं कि हम भी हिंदू हैं,अगर गहलोत हिंदू हैं तो हनुमान चालीसा पर प्रतिबंध क्यों लगा रहे हैं. हिंदू पताका पर रोक क्यों लगाई, रामनवमी, हिंदू त्योहारों पर, बाबा रामदेव की यात्रा पर रोक क्यों लगा दी जाती है ?

कांग्रेस को जितनी चिंता रमजान की,इतनी ही चिंता नवरात्रि में नवरात्रों पर रखनी चाहिए. आगामी दिनों में सांगानेर में हनुमान चालीसा पाठ पर रोक के मामले में जोशी ने कहा कि कोई सरकार धार्मिक आयोजन पर कैसे रोक लगा सकती है. सरकार ऐसा करती है तो इनकी विदाई का यह सबसे बड़ा कारण होगा.

एक धर्म को टारगेट किया गया

जोशी ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के राज में पहली बार इतना तुष्टिकरण देखा जा रहा है. एक तरफ मोदी के नेतृत्व वाली पार्टी है, जिसमें पीएम देश के 140 करोड़ लोगों की चिंता करते हैं. राजस्थान में पहली बार इस प्रकार का ध्रुवीकरण है कि एक धर्म को टारगेट किया गया. मंदिर तोड़े गए,पुजारी को जिंदा जलाया गया,जो राजस्थान की जनता देख रही है.मंदिर के पुजारी को पूरी रात थाने में टॉर्चर किया,प्रदेश का हिंदू पलायन कर रहा है यहां से,जो लोग तलवार लेकर घूम रहे उन पर एक्शन नहीं हो रहा। पीएफआई जैसे आतंकी संगठन को कार्यक्रम करने की अनुमति कांग्रेस देती है.

मंत्रियों के पुत्रों के अवैध काम की हो जांच 

मंत्री टीकाराम जूली के पुत्र के सिक्योरिटी टशन के सम्बंध में पूछे गए सवाल पर सीपी जोशी ने कहा कि यह महज एक उदाहरण है,किसी के बेटे,किसी के भतीजे ने बड़े बड़े कांड में लिप्त हैं. मंत्रियों के पुत्र अवैध खनन का काम कर रहे,सटटे का काम कर रहे हैं. काले को सफेद कर रहे हैं. राजस्थान में आज जांच करने वाले ही जांच के दायरे में है.

एसीबी जांच करने वाली है,लेकिन अभियोजन स्वीकृति नहीं मिल रही है. सचिवालय में मिले पैसे के मामले को कांग्रेस दबाती रही। कांग्रेस ने लाखों युवा बेरोजगारों के सपने को तोड़ा दबाने का प्रयास किया.कांग्रेस के मंत्री तो अपने आप को खुदा समझते ही है, इन मंत्रियों के पुत्र भी सरकारी तंत्र का गलत उपयोग कर रहे हैं, लोगों को डारने धमकाने के लिए दुरूपयोग हो रहा है.

भ्रष्ट नेता और अधिकारी जनता को लूट रहे 

बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि बीजेपी शासन के खिलाफ नहीं है,बल्कि भ्रष्ट तंत्र के खिलाफ है. भ्रष्ट नेताओं और अफसरों का एक बडा कोकस बना गया है। कांग्रेस ने साढ़े चार साल जनता को लूटने का काम किया.कांग्रेस ने तो भगवान कृष्ण की जन्मस्थली तक को नहीं छोड़ा,एक संत को चेतावनी दी, कुछ नहीं हुआ तो आत्मदाह कर लिया. इतनी बडी घटना के बाद भी वहां अवैध खुदाई हो रही है. जनता का पैसा विकास में लगना चाहिए,लेकिन जनता का पैसा भ्रष्टाचार में लग रहा है.

जनता को दें असली राहत 

घोषणाएं लागू नहीं होने पर कांग्रेस सरकार लाभार्थियों के खाते में रकम डालने की मुख्यमंत्री की घोषणा को लेकर सीपी जोशी ने कहा साढे 4 साल में कांग्रेस कुछ नहीं कर पाई. बजट घोषणा पत्र में जो वादे किए उनको पूरा नहीं किया.अगर कांग्रेस सरकार को राहत ही देनी है तो किसानों का पूरा कर्ज माफ करें.

फ्यूल चार्ज बढ़ाकर जनता को लूटा गया

राहत देनी है तो पेट्रोल और डीजल में दे कांग्रेस सरकार,बिजली की दरें नहीं बढ़ाने की बात पर कांग्रेस सत्ता में आई लेकिन लगातार फ्यूल चार्ज बढ़ाकर जनता को लूटा गया.राहत देनी है तो बिजली के बिल में बढ़ी दरों के पैसे वापस जनता के खाते में डाले जाएं,जब कांग्रेस के सत्ता में कुछ ही दिन बचे हैं,तो इनको जनता की याद आ रही है. प्रदेश की जनता समझ चुकी है कि कांग्रेस ने उनके साथ वादाखिलाफी की है.

ये भी पढ़ें- Rashifal Today : आज इन 6 राशियों पर महालक्ष्मी की कृपा, दिन रहेगा शानदार

 

Trending news