पेपर लीक पर सीएम गहलोत का पायलट पर निशाना, नेता नाम बताएं हम करेंगे कार्रवाई
Advertisement

पेपर लीक पर सीएम गहलोत का पायलट पर निशाना, नेता नाम बताएं हम करेंगे कार्रवाई

वरिष्ठ अध्यापक भर्ती परीक्षा के पेपर लीक प्रकरण में मास्टरमाइंड भूपेंद्र सारण के खिलाफ सरकार ने कड़ा रूख अख्तियार किया है. सरकार ने सारण समेत अन्य दोषियों के विरुद्ध मकानों और कोचिंग संस्थानों पर बुलडोजर चलाया है.

पेपर लीक पर सीएम गहलोत का पायलट पर निशाना, नेता नाम बताएं हम करेंगे कार्रवाई

जयपुर: प्रदेश में सियासी बयानबाजी कम होने का नाम नहीं ले रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और सचिन पालयट के बीच जारी वाक्य युद्ध एक बार फिर सामने आया है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बिना नाम लिए अपने साथी विधायक और पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट पर निशाना साधा. सीएम गहलोत ने कहा कि जिन लोगों पर कार्रवाई की गई है वो सभी पेपर लीक गैंग के सरगना ही हैं.

पार्टी के नेता और लोगों के पास अगर कोई और नाम है तो हमें दे हम उन पर भी कार्रवाई करेंगे. हमारी तो यही सोच है कि जिसने यह सब साजिश की हैं जो पेपर लीक करने के लिए मिलीभगत करते हैं, उनकी तह तक पहुंचे और उनपर कठोर कार्रवाई करें. गहलोत ने कहा कि हमें दुख है कि पेपर लीक की वजह से लाखों सही अभर्यर्थियों को इसका खामियाजा उठाना पड़ रहा है. 

सचिन पायलट ने गहलोत सरकार पर किया था हमला

बता दें कि सचिन पायलट ने सोमवार को परबतसर के किसान सम्मेलन में पेपर लीक मामले पर कहा था कि पेपर लीक होने से वे आहत होते हैं. लाखों अभ्यर्थियों के सपने धूमिल हो रहे हैं. पायलट ने कहा था कि सरकार को छोटे-छोटे लोगों पर कार्रवाई करने की बजाय पेपर माफियाओं पर कार्रवाई करनी चाहिए. सचिन पायलट के बयान पर सीएम गहलोत ने पलटवार किया.

यह भी पढ़ें: पेपरलीक मामले में सीएम गहलोत ने नेता-अफसरों को दी क्लीनचिट, कहा- विपक्ष जनता को गुमराह कर रहा

सीएम गहलोत बोले- हम दोषियों पर लगातार कर रहे कार्रवाई

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पेपर लीक से जुडे़ लोगों के खिलाफ सरकार पूरी तरह से सख्त है. दोषियों के आशियाने पर बुलडोजर चलाया गया है. इतना ही नहीं जो भी दोषी पाए गए हैं, उनके खिलाफ सरकार ने तत्काल कार्रवाई की है. मुख्यमंत्री दो दिवसीय चिंतन शिविर को संबोधित करते हुए यह बात कही.  गहलोत ने अधिकारियों और नेताओं को इस मामले में क्लीनचिट भी दी. उन्होंने कहा कि इसमें कोई अधिकारी या नेता शामिल नहीं है.

यह भी पढ़ें: अवैध निर्माण और कॉलोनियों पर JDA का चला बुलडोजर, 5 अलग-अलग जगहों पर कार्रवाई

चिंतन शिविर के जरिए लिया 4 साल का फीडबैक
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि दो दिवसीय चिंतन शिविर के जरिए सरकार के 4 साल का कामकाज का फीडबैक लिया है. सभी विभागों ने 85 फ़ीसदी से ज्यादा बजट घोषणाएं और जन घोषणा पत्र के वादों पर काम किया है. सीएम ने कहा कि जो वादे रह गए हैं उनको भी जल्द अमलीजामा पहनाकर धरातल पर उतारा जाएगा. सीएम गहलोत ने कहा कि पिछली बार भी जब वे सरकार में थे तब भी हमने चिंतन शिविर के जरिए सरकार के कामकाज का फीडबैक लिया था. आज गृह विभाग सहित कई अन्य विभागों का प्रेजेंटेशन हो रहा है जिसमें कानून व्यवस्था सहित कई मुद्दों पर चर्चा कर रहे हैं.

Trending news