दिल्ली पहुंचे सीएम भजन लाल शर्मा, जेपी नड्डा के आवास पर होगी बैठक,मंत्रिमंडल विस्तार पर आ सकता है अपडेट!
Advertisement

दिल्ली पहुंचे सीएम भजन लाल शर्मा, जेपी नड्डा के आवास पर होगी बैठक,मंत्रिमंडल विस्तार पर आ सकता है अपडेट!

CM Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा दिल्ली पहुंच चुके हैं, इस दौरान उनके साथ  डिप्टी CM दिया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा भी मौजूद हैं. बता दें कि राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ी बैठक होगी. कोई बड़ा अपडेट भी आ सकता है, ऐसा कहना सूत्रों का है. 

सीएम भजन लाल शर्मा.

CM Bhajan Lal Sharma: राजस्थान के सीएम भजन लाल शर्मा सीएम बनने के बाद पहली बार दिल्ली पहुंचे हैं. दिल्ली जानें से पहले सीएम  SMS अस्पताल पहुंचे थे. पिता का आशीर्वाद लेकर फिर यहां से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे. बता दें कि 2 दिन से SMS अस्पताल में भर्ती हैं भजनलाल शर्मा के पिता.डॉक्टरों से भी ली स्वास्थ्य की जानकारी.पिता किशन स्वरूप शर्मा से मिलकर पूछी कुशलक्षेम.डिप्टी CM दिया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा भी मौजूद हैं. बता दें कि राजस्थान में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर बड़ी बैठक होगी. 

दिल्ली में डिप्टी CM दिया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा भी..

सीएम भजन के साथ दिल्ली में डिप्टी CM दिया कुमारी और प्रेमचंद बैरवा भी मौजूद हैं. दिल्ली जाने से पहले मुख्ख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने एसएमएस अस्पताल पहुंचकर पिता किशन स्वरूप शर्मा की कुशलक्षेम पूछी और आर्शीवाद लिया.सीएम रेस्ट हाउस से सीधे मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा एसएमएस अस्पताल पहुंचे,

मेडिकल आईसीयू में भर्ती पिता से उनकी तबितय पूछी और डॉक्टर्स के भी उनके हेल्थ के बारे में जानकारी ली.दो दिन पहले मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा के पिता को यूरिन की समस्या होने पर उन्हें SMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया.बेटे भजनलाल शर्मा के CM शपथ ग्रहण के बाद शुक्रवार रात को उनकी तबीयत खराब हो गई थी.सीनियर डॉक्टर्स की निगरानी में इलाज किया जा रहा है.

 

वहीं,  X पर सीएम ने अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा कि 'आत्मनिर्भर राजस्थान' के संकल्प की सिद्धि व 'अंत्योदय' के प्रण की पूर्णता के लिए निरंतर हर पल- हर क्षण निःस्वार्थ भाव से प्रदेशवासियों की सेवा हेतु पूर्णतः संकल्पित हैं. उन्होंने हवाई सफर के दौरान भी प्रदेश के विकास कार्यों को प्राथमिकता दी.

 

ये भी पढ़ें- CM Bhajanlal Sharma News: आज सीएम भजनलाल शर्मा जाएंगे दिल्ली, मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर हो सकती है चर्चा

 

 

Trending news