चौमूं : नगर परिषद की बोर्ड बैठक में फिर गुंजा तिरंगा लाइट का मामला
Advertisement

चौमूं : नगर परिषद की बोर्ड बैठक में फिर गुंजा तिरंगा लाइट का मामला

Jaipur News : चौमूं में 62 लाख रुपए की लागत से 200 पोल पर तिरंगा लाइट लगाई गई, जबकि अलवर में 300 खंभे पर 11 लाख रुपए में तिरंगा लाइट लगाई गई. इतना बड़ा भ्रष्टाचार होने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

चौमूं : नगर परिषद की बोर्ड बैठक में फिर गुंजा तिरंगा लाइट का मामला

Jaipur News : राजधानी जयपुर की चौमूं नगर परिषद में एक बार फिर से तिरंगा लाइट का मामला गूंजने लगा है. दरअसल, आज नगर परिषद के सभागार में बोर्ड बैठक के दौरान कांग्रेस के पार्षदों ने ही कांग्रेस के ही सभापति विष्णु सैनी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया कांग्रेस के पार्षद महेंद्र लाम्बा ने सभापति विष्णु सैनी पर तिरंगा लाइट घोटाला करने के मामले में भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं.

उन्होंने कहा कि चौमूं में 62 लाख रुपए की लागत से 200 पोल पर तिरंगा लाइट लगाई गई, जबकि अलवर में 300 खंभे पर 11 लाख रुपए में तिरंगा लाइट लगाई गई. इतना बड़ा भ्रष्टाचार होने पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई.

ये भी पढ़ें - Pension fraud in Rajasthan : 500 करोड़ की फर्जी पेंशन गटक गए, RAJ SSP APP के जरिए पकडे़ गये 4 लाख फर्जी पेंशनधारी

इस दौरान सभागार में पार्षदों ने जमकर हंगामा किया तो वहीं पार्षद भी टेबल बजने लग गए. दरअसल, तिरंगा लाइट घोटाले मामले को लेकर पहले भी कांग्रेस के पार्षद डीएलबी में शिकायत कर चुके हैं लेकिन इस शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई, लेकिन अब सरकार बदलने के बाद उम्मीद जगी है कि कोई ठोस कार्रवाई होगी.

Trending news