Big Breaking: लॉरेंस विश्नोई ग्रुप के दो शार्प शूटर बिहार से गिरफ्तार, नेपाल भागने का था प्लान
Advertisement

Big Breaking: लॉरेंस विश्नोई ग्रुप के दो शार्प शूटर बिहार से गिरफ्तार, नेपाल भागने का था प्लान

Rajasthan Breaking News: बिहार की मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. मुजफ्फरपुर पुलिस ने राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ग्रुप के दो शूटर्स को गिरफ्तार किया है. इन दोनों ही शूटर्स तो सीतामढ़ी -मुजफ्फरपुर बॉर्डर इलाके से गिरफ्तार किया गया. दोनों शूटर यूपी, हरियाणा और राजस्थान में वांटेड हैं.

Crime News

Jaipur News: राजस्थान के गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गैंग से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है. जानकारी के अनुसार, बिश्नोई गैंग के दो शार्प शूटर्स को बिहार से अरेस्ट किया गया है. बिश्नोई गैंग के साथ शूटर शाहनवाज शाहिद और सुनील बरोलिया को मुजफ्फरपुर पुलिस ने धर दबोचा है. 

एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों को सीतामढ़ी रोड पर एक बस से अरेस्ट किया. जानकारी के मुताबिक यह दोनों ही अपराधी नेपाल भागने की कोशिश में थे.

यह भी पढे़ं- Rajasthan में नशीली दवाओं के अवैध कारोबार पर रोकथाम, 3 जिलों में 59 औषधि विकेताओं के लाइसेंस निलंबित

बताया जा रहा है कि मुजफ्फरपुर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. मुजफ्फरपुर पुलिस ने लॉरेंस विश्नोई ग्रुप के दो शूटर्स को गिरफ्तार किया है. इन दोनों ही शूटर्स तो सीतामढ़ी -मुजफ्फरपुर बॉर्डर इलाके से गिरफ्तार किया गया. दोनों शूटर यूपी, हरियाणा और राजस्थान में वांटेड हैं. फिलहाल पुलिस दोनों से ही पूछताछ कर रही है.

पुलिस के मानें तो इन दोनों ही अपराधियों के कब्जे से एक पिस्टल, कुछ गोला बारूद और इसके साथ ही नेपाली मुद्रा की नकदी भी बरामद की गई है. पुलिस के अनुसार, बिहार पुलिस को सूचना मिली थी कि बिश्नोई और बरार के दो सहयोगी पूर्वी चंपारण जिले में छिपे हुए हैं. 

राजस्थान पुलिस से मिला था इनपुट
शार्प शूटर सुनील राजस्थान के जयपुर का निवासी है, वहीं, शाहनवाज सीतामढ़ी का रहने वाला है. वह भी अभी जयपुर में ही रह रहा था. पुलिस सूत्रों की मानें तो मुजफ्फरपुर पुलिस को दोनों शॉप शूटरों के नेपाल भागने का इनपुट भी राजस्थान पुलिस से ही मिला था.

Trending news