बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह का अशोक गहलोत पर निशाना, कहा झूठे आरोप लगाने वाले हैं मुख्यमंत्री
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1759362

बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह का अशोक गहलोत पर निशाना, कहा झूठे आरोप लगाने वाले हैं मुख्यमंत्री

Arun Singh targets Ashok Gehlot: बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री तो केवल घोषणा पर घोषणा करने में लगे हैं. ये घोषणा जीवि मुख्यमंत्री हैं. साढे चार साल कुछ किया नहीं है, अब हर रोज घोषणा पर घोषणा किए जा रहे हैं. जनता सब समझ चुकी है. चारों तरफ राजस्थान का हाल बेहाल है.

बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह का अशोक गहलोत पर निशाना, कहा झूठे आरोप लगाने वाले हैं मुख्यमंत्री

Arun Singh targets Ashok Gehlot, Jaipur News: बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने एक बार फिर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर जमकर हमला बोला है. अरूण सिंह ने सीएम गहलोत को आरोप लगाने वाले मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि वो घोषणावीर हैं और केवल झूठे वादे कर रहे हैं. धर्मांतरण काे लेकर राजस्थान में भी कानून बनना चाहिए.

बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह जयपुर पहुंचे

बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह तीन दिवसीय प्रवास पर बुधवार को जयपुर पहुंचे. बीजेपी प्रदेश कार्यालय में प्रभारी अरूण सिंह ने मीडिया से बातचीत में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के बयान को लेकर कटाक्ष किया. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा था एमएसपी पर केंद्र सरकार की कथनी और करनी में अंतर है. इस पर अरुण सिंह ने कहा कि एमएसपी पर डेढ़ गुना दाम करने का काम किसी ने किया तो वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को तो प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करना चाहिए, न कि आरोप लगाना चाहिए.

सिंह ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री गहलोत तो आरोप लगाने वाले मुख्यमंत्री हैं. कोरोना के समय भी सीएम ने केंद्र सरकार पर आरोप लगाए थे. कांग्रेस सरकार ने आरोप लगाए थे कि कोरोना के समय केंद्र सरकार रेमडीसीविर नहीं दे रही, रेमडीसीविर को तो पंजाब भेज दिया. वेंटिलेटर नहीं है, जबकि वेंटीलेटर कबाड़ में पडे़ थे, फिर कांग्रेस सरकार कह रही थी हम वैक्सीन बाहर से मंगवाएंगे, मंगवाया क्या ? इसी तरह लंपी में गायों को वैक्सीन तक नहीं लगाई, लाखों की संख्या में गोवंश की मौत हो गई. केवल झूठे वादे करते हैं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत. झूठे मुख्यमंत्री का क्या कहना ?

मुख्यमंत्री को समझ नहीं, एक दूसरे राज्य में जाते हैं कार्यकर्ता- अरूण सिंह 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इस बयान पर कि बीजेपी के बाहर से लोग आएंगे और माहौल खराब करेंगे. इस पर बीजेपी प्रभारी अरुण सिंह ने कहा बीजेपी पार्टी का कार्यकर्ता पार्टी को मजबूती प्रदान करने के लिए काम करता है. बूथ विस्तारक कांग्रेस सरकार की जनविरोधी नीतियों को लेकर भी जनता के बीच जाएंगे. कल राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का कार्यक्रम भरतपुर में है, 30 तारीख को देश के गृहमंत्री का कार्यक्रम उदयपुर में है.

कांग्रेस का अस्तित्व समाप्त- अरूण सिंह

आज रक्षा मंत्री का कार्यक्रम जोधपुर में है. तीनों ही कार्यक्रम ऐतिहासिक होंगे. अरुण सिंह ने कहा मुख्यमंत्री को समझ में नहीं है. एक राज्य के कार्यकर्ता दूसरे राज्य में जाते हैं. बीजेपी राष्ट्रीय पार्टी है, जबकि देश में कांग्रेस का अस्तित्व समाप्त हो चुका है. उनके तो राज्यों में कार्यकर्ता ही नहीं बचे हैं. कांग्रेस के प्रभारी भी दूसरे राज्य से हैं वह भी तो राजस्थान आते हैं. कांग्रेस के बूथ लेवल पर कार्य करता ही नहीं है बूथ लेवल पर कार्यकर्ता नहीं जाते हैं.

राजस्थान में बेरोजगारी, आत्महत्याएं बढ़ी- अरूण सिंह

बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरूण सिंह ने कोटा में छात्र-छात्राओं के आत्महत्या के मामले में कहा कि जिस राज्य में 16 बार पेपर लीक हुए हैं. कांग्रेस सरकार ने युवाओं के भविष्य पर हथोड़ा मारने का काम किया. 16 बार पेपर लीक हुए मामले में बड़े सरगनाओं को पकड़ने का काम नहीं किया गया, क्योंकि सरगना कांग्रेस सरकार के संरक्षण में हैं. युवाओं को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया जा रहा, राजस्थान में नए उद्योग नहीं लग रहे हैं. युवाओं के मन में भयंकर असंतोष है. आज राजस्थान का युवा सोच रहा कि पढ़कर भी क्या करें ,सबसे ज्यादा बेरोजगरी यदि है तो राजस्थान में है.

घोषणा पर घोषणा, जनता समझ चुकी है - अरूण सिंह

बीजेपी प्रदेश प्रभारी अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री तो केवल घोषणा पर घोषणा करने में लगे हैं. ये घोषणा जीवि मुख्यमंत्री हैं. साढे चार साल कुछ किया नहीं है, अब हर रोज घोषणा पर घोषणा किए जा रहे हैं. जनता सब समझ चुकी है. चारों तरफ राजस्थान का हाल बेहाल है. कानून व्यवस्था राजस्थान में पूरी तरह से चौपट है. राजस्थान के अस्पतालों में दो-दो फीट पानी भर रहा है. राजस्थान के अलग-अलग जिलों से हत्याओं की खबरें आ रही. राज्य सरकार इतनी भ्रष्ट सरकार जितनी कोई नहीं होगी. कोई भी काम बिना पैसे दिए नहीं हो रहा है.

Trending news