मछली को दाना डालने पहुंचा युवक, पैर फिसलने से तालाब में गिरा, दोस्त चिल्लाता रहा- बचाओ
Advertisement

मछली को दाना डालने पहुंचा युवक, पैर फिसलने से तालाब में गिरा, दोस्त चिल्लाता रहा- बचाओ

Jaipur News : फार्म पोंड में मछलियों को दाना डालते समय पैर फिसला, 25 वर्षीय युवक डूबा, हुई मौत, फॉर्म पोंड 15 फीट गहरा, 150 फीट चौड़ा है, इसमें 8 फीट भरा था पानी, बचाने कूदे प्रेमचंद को ग्रामीणों ने बचा लिया

मछली को दाना डालने पहुंचा युवक, पैर फिसलने से तालाब में गिरा, दोस्त चिल्लाता रहा- बचाओ

Jaipur News : प्रदेश की राजधानी जयपुर के बस्सी उपखण्ड क्षेत्र के तुंगा थाना इलाके के घसीपुरा गांव में सोमवार शाम को अपने दोस्त के खेत पर सिंचाई के लिए बने फार्म पौड में मछलियों को दाना डालते समय पैर फिसलने से डूबने से एक युवक की बाबूलाल की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची रेसक्यु टीम नें फार्म पौंड में डूबे युवक को एसडीआरएफ टीम ने बाहर निकाला, तुंगा थाना अधिकारी नरेश मीणा ने बताया कि मृतक बाबूलाल बैरवा (25) पुत्र जगदीश बैरवा निवासी अचलपुरा थाना शिवदासपुरा अपने दोस्त घासीपुरा निवासी प्रेमचंद्र पुत्र लूणाराम रैगर के साथ सोमवार को जयपुर से घासीपुरा आया था. दोपहर करीब 3 बजे उसके दोस्त प्रेमचंद के खेत में बने फार्म पॉड में मछलियों को दाना डाल रहा था. दाना डालते समय बाबूलाल बैरवा का पैर फिसलने से पानी में गिर गया. दोस्त को डूबता देख उसे बचाने के लिए पाए. मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घटना की जानकारी लेकर एसडीआरएफ टीम को बुलाया.

पुलिस ने बताया कि फार्म पॉड में करीब 8 फीट पानी भरा हुआ है उसकी गहराई लगभग 15 फीट के करीब है व चौड़ाई करीब डेढ़ सौ फिट है. पुलिस ने एसडीआरएफ टीम द्वारा शव को बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए बस्सी सीएचसी ले जाया गया. पुलिस फार्म पॉड मालिक से मामले के बारे में पूछताछ कर रही है. मृतक बाबूलाल अपनी पत्नी व दो बेटियों सहित जयपुर रहता था.

मृतक के पत्नी सीता देवी व दो छोटी बच्ची तीन वर्ष व डेढ़ वर्ष की है. ग्रामीणों ने बताया मृतक की पत्नी सीता देवी गर्भवती भी है. घटना के बाद परिजनों को सुचना दी गई, सुचना पर परिजनों मोके पर पहुंचे. दोस्त को पानी में डूबा देख दोस्त प्रेमचंद्र रैगर भी पानी में कूद गया. चिल्लाने की आवाज सुनकर खेत में काम कर रहे प्रेमचंद के पिता लूणाराम फार्म पॉड पर आए और प्रेमचंद को बाहर निकाल लिया, लेकिन बाबूलाल को नहीं निकाल सके. बाबूलाल की मौत के बाद परिजनों का रो - रो कर बुरा हाल है.

Reporter- AMIT YADAV

ये भी पढ़ें..

फतेहपुर में न्यूनतम तापमान -1.5 पहुंचा, चूरू, जयपुर और सीकर में ठंड ने किया ये हाल

कंटेनर में तड़पती मिली 28 गायें, 1 की मौत, पुलिस को गच्चा देकर गौ तस्कर फरार

Trending news