Jaipur: ATF की बड़ी कार्रवाई, सुखदेव उर्फ सुक्खा को किया गिरफ्तार; लॉरेंस बिश्नोई व रोहित गोदारा गैंग से जुड़ें है तार
Advertisement

Jaipur: ATF की बड़ी कार्रवाई, सुखदेव उर्फ सुक्खा को किया गिरफ्तार; लॉरेंस बिश्नोई व रोहित गोदारा गैंग से जुड़ें है तार

Jaipur Crime News : एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की टीम ने अपराधियों की नाक में दम कर रखा है. बीकानेर जिले का गंगा शहर निवासी कपड़ा व्यापारी विकास शर्मा अप्रैल 2022 में प्रॉपर्टी कारोबार के सिलसिले में जयपुर आया था.

Gangster Sukhdev

Jaipur Crime News : एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स की टीम ने अपराधियों की नाक में तम कर रखा है. इसी कड़ी में फोर्स ने बीकानेर  के एक कपड़ा कारोबारी का अपहरण कर 20 लाख की रंगदारी वसूलने वाले गैंगस्टर को गिफ्तार किया है. जिसकी पहचान  सुखदेव उर्फ सुक्खा के रूप में हुई है.  यह कई मामले में फरार चल रहा था. इसकी संलिप्तता लॉरेन्स विश्नोई और रोहित गोदारा गैंग  से है. इसे करधनी थाना इलाके से गिरफ्तार किया है.

क्या है मामला
फिलहाल आरोपी को आगे की कार्रवाई के लिए कालवाड़ थाना पुलिस को सौंपा गया है. बता दें कि,  बीकानेर जिले का गंगा शहर निवासी कपड़ा व्यापारी विकास शर्मा अप्रैल 2022 में प्रॉपर्टी कारोबार के सिलसिले में जयपुर आया था. जब वह अपने दो दोस्तों के साथ घूम कर लौट रहा था तभी कालवाड़ रोड सुशांत सिटी के पास एक एक्सयूवी में सवार शिव भुलेरी, सचिन हरियाणा, कपिल शर्मा, दाना राम व अन्य ने उसकी क्रेटा कार पर फायर किया. डर कर तीनों नीचे उतरकर भागने लगे.

 विकास के दोनों दोस्त किसी घर में छुप गये, लेकिन विकास बदमाशों के हत्थे चढ़ गया. बदमाशों ने हथियार से दो और फायर कर 20 लाख रुपये मांगे और व्हाट्सएप कॉल से रोहित गोदारा व राजू बन्ना से बात कराई. जिन्होंने जल्दी पेमेंट के लिए उसे धमकाया. घबराकर विकास ने बीकानेर निवासी अपने जानकार से गैंग के किसी सदस्य को पेमेंट करवा दिया. फिरौती मिलने के बाद दूसरी गाड़ी से बदमाश विकास को जोबनेर के पास गांव की रोड पर छोड़ गये.

बदमाशों के डर से पीड़ित ने एक साल तक पुलिस में रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई. जब उसे पता चला कि इस गैंग के कई बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है तब 10 मार्च 2023 को विकास ने थाना कालवाड़ में घटना के संबंध में रिपोर्ट दी. गैंग के वांछित सदस्य रामचंद्र डूडी के बारे में सूचना मिली कि यह जयपुर में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की फिराक में आया है. सूचना की पुष्टि कर करधनी थाना इलाके में 206 बीघा के पास टीम ने आरोपी को पकड़ लिया. गैंगस्टर रामचंद्र डूडी के विरुद्ध पूर्व में भी आर्म्स एक्ट, मारपीट, लूटपाट के तीन प्रकरण दर्ज हैं.

Trending news