Aaj Ka Rashifal : आज मेष, सिंह, कन्या का लकी डे होगें रुके काम पूरे जानें आपकी राशि का हाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1394040

Aaj Ka Rashifal : आज मेष, सिंह, कन्या का लकी डे होगें रुके काम पूरे जानें आपकी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal : वृषभ राशि वालों के दिन के अंत में निराशा हाथ लगेगी

Aaj Ka Rashifal : आज मेष, सिंह, कन्या का लकी डे होगें रुके काम पूरे जानें आपकी राशि का हाल

Aaj Ka Rashifal : वृषभ राशि वालों के दिन के अंत में निराशा हाथ लगेगी

मेष राशि
व्यापारियों का अपने पुराने ग्राहकों पर विश्वास मजबूत होगा और उनके जरिये आपके नए ग्राहक भी बनेंगे. मित्रों के द्वारा सहायता की जाएगी और उनसे संबंधों में मजबूती देखने को मिलेगी. 

Chanakya Niti : ऐसी स्त्री विवाह के बाद पति के जीवन में कर देती है दिवाली

वृषभ राशि
घरवालों के साथ रिश्तो में मजबूती आएगी व साथ ही सभी आपसे प्रसन्न भी दिखाई देंगे. हालाँकि दिन के अंत में कोई आपसे निराश रह सकता है लेकिन यह नाराज़गी ज्यादा दिनों तक नही रहेगी.

मिथुन राशि
यदि आप पहले से प्रेम संबंध में है तो आज के दिन दोनों के बीच आपसी समझ पहले के मुकाबले बढ़ जाएगी और दोनों ही एक-दूसरे के लिए कुछ नया करने का प्रयास करेंगे.

कर्क राशि
कॉलेज के किसी प्रोजेक्ट पर कुछ समय से काम करने में लगे हुए थे तो आज के दिन उसमे निराशा हाथ लगेगी. वह प्रोजेक्ट विफल भी हो सकता है. ऐसे में धैर्य ना खोये और संयम से काम ले.

सिंह राशि
यदि आप निजी नौकरी करते हैं तो आज के दिन कुछ ऐसे प्रोजेक्ट मिलेंगे जो आपकी प्रतिभा में निखार लेकर आएंगे. बॉस आपको कुछ विदेशी प्रोजेक्ट में काम पर लगा सकते है. ऐसे में किसी भी अवसर को हाथ से ना जाने दे.

कन्या राशि
आज का दिन प्रेम जीवन के लिए अति-उत्तम है. यदि आप सिंगल है तो निराश मत होना क्योंकि किसी के द्वारा आपको एप्रोच किया जाएगा. हालांकि उत्तेजित होने से बचें.

तुला राशि
यदि अभी-अभी कॉलेज में हुए है तो नए दोस्त बनेंगे जो पढ़ाई में आपकी सहायता करेंगे. कॉलेज के प्रोजेक्ट में कुछ नया अनुभव करने को मिलेगा.हालाँकि परीक्षा का तनाव भी होगा.

वृश्चिक राशि
प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में लगे छात्र अपने लिए कुछ नया करने का सोच सकते है.उनका परीक्षा से मोहभंग होगा और वे अपने पिता के काम में हाथ बंटाने का विचार करेंगे. हालांकि कोई भी निर्णय अच्छे से विचार-विमर्श करने के बाद ही ले.

Chanakya Niti : ऐसी स्त्री की आंखों का तारा नहीं कांटा होता है उसका पति, जानें क्या कहती है चाणक्य नीति

धनु राशि
नौकरी में काम तो कम होगा लेकिन आप अपना सौ प्रतिशत देने का प्रयास करेंगे. बॉस आपके काम से खुश तो होंगे लेकिन ऑफिस में आपको लेकर राजनीति संभव है. ऐसे में इस राजनीति से दूर रहे और किसी की बातो पर गौर ना करे अन्यथा बाद में आपके लिए ही समस्या होगी.

मकर राशि
घर का कोई छोटा सदस्य आपसे कुछ कहने की चेष्ठा करेगा. ऐसे में उन्हें ध्यान से सुने और उनका सहयोग करे. पड़ोस में आपको लेकर सकारात्मक बाते होगी.

कुंभ राशि
स्कूल में पढ़ रहे विद्यार्थी नया कोर्स ज्वाइन कर सकते है जो आगे चलकर उनके बहुत काम आएगा. व्यापारी लोगों को आश्चर्यजनक रूप से लाभ मिलने के संकेत हैं.

मीन राशि
स्कूल में पढ़ते है तो आज के दिन सावधान हो जाए क्योंकि आपके पिता आपकी पढ़ाई से खुश नही दिखाई देंगे. ऐसे में पढ़ाई को लेकर सजग रहे और पूरी सावधानी बरते.

ये भी पढ़ें: Chanakya Niti : ये काम अकेले ही करें वरना होगा नुकसान

Trending news