सीमा हैदर-सचिन मीणा ने एक-दूसरे के लिए गाया गाना, लोग बोले- बस करो, रुलाओगे क्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1914561

सीमा हैदर-सचिन मीणा ने एक-दूसरे के लिए गाया गाना, लोग बोले- बस करो, रुलाओगे क्या

Seema Haider-Sachin Meena Viral Video: सीमा हैदर के लिए सचिन मीणा ने जो गाना गया है, उस वीडियो पर 1396 लाइक आए हैं, वहीं, सीमा हैदर ने सचिन मीणा के लिए जो गाना गया है, उस पर 1000 से ज्यादा लाइक्स आए हैं. इन दोनों ही वीडियोज पर लोग तरह-तरह का रिएक्शन देकर इनका मजाक उड़ा रहे हैं.

सीमा हैदर-सचिन मीणा ने एक-दूसरे के लिए गाया गाना, लोग बोले- बस करो, रुलाओगे क्या

Seema Haider-Sachin Meena Viral Video: भले ही लोग उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा की पाकिस्तान माशूका सीमा हैदर को झूठा बता रहे हों. लोगों का कहना यहां तक की है कि वह पाकिस्तानी जासूस है या फिर आतंकी संगठन का हिस्सा हैं लेकिन वही सोशल मीडिया का एक दूसरा तबका भी है जो कि इन दोनों के प्यार को सच्चा कहने पर मजबूर हो गया है. 

दरअसल उत्तर प्रदेश एटीएस की पूछताछ के बाद सीमा हैदर को रिहा कर दिया गया और अब वह खुशी-खुशी अपने लवर सचिन मीणा के घर पर अपने चार बच्चों के साथ रह रही हैं. ऐसे में इन दोनों के फोटोस और वीडियोज को लेकर के लोगों में दीवानगी छाई रहती है. लोग जानना चाहते हैं कि कि अब सीमा हैदर और सचिन मीणा क्या करने वाले हैं? इसी कड़ी में आज हम आपको सीमा हैदर और सचिन मीणा का एक ऐसा वीडियो दिखाएंगे, जिसमें एक दूसरे के लिए इन दोनों ने गाना गाया है और इंप्रेस करने की कोशिश की है. 

यह भी पढ़ें- Video: एक बार फिर शादी करने को तैयार हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, रखी है यह शर्त

पहले वीडियो में सचिन मीणा ने बड़ी खूबसूरती से बॉलीवुड का एक रोमांटिक गाना गया है. इस दौरान उसने सीमा हैदर को प्यार से छेड़ा भी है. वहीं दूसरे वीडियो में सीमा हैदर ने भी अपने हिंदुस्तानी लवर सचिन मीणा के लिए बड़ी ही अदाओं के साथ सुरीले अंदाज में तान लगाने की कोशिश की है हालांकि सीमा हैदर के गाए हुए गाने को तो लोग पसंद कर रहे हैं लेकिन सचिन मीणा ने जो गाना गया है, उसका लोग मजाक उड़ा रहे हैं. कई लोगों ने तो यह भी कह दिया कि गाना गाकर तुम और लप्पू लग रहे हो. सचिन मीणा ने सीमा के लिए प्यार हमारा अमर रहेगा गाना गया है.

 
 
 
 

A post shared by seema meena sachin meena (@seema.haider__)

सीमा हैदर के लिए सचिन मीणा ने जो गाना गया है, उस वीडियो पर 1396 लाइक आए हैं, वहीं, सीमा हैदर ने सचिन मीणा के लिए जो गाना गया है, उस पर 1000 से ज्यादा लाइक्स आए हैं. इन दोनों ही वीडियोज पर लोग तरह-तरह का रिएक्शन देकर इनका मजाक उड़ा रहे हैं लेकिन प्यार के इन पंछियों को किसी से भी कोई फर्क नहीं पड़ता है.

पबजी खेलते-खेलते हुआ था इश्क
बता दें कि सीमा हैदर वही महिला हैं, जो की पाकिस्तान से चार बच्चों को लेकर के अवैध तरीके से इंडिया चली आई हैं. दरअसल उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रहने वाले सचिन मीणा को और पाकिस्तान की रहने वाली सीमा हैदर को ऑनलाइन गेम पबजी खेलते खेलते एक दूसरे से इश्क हो गया और फिर दोनों ने एक दूसरे का जिंदगी पर साथ देने का वादा कर लिया. सीमा हैदर पहले से शादीशुदा थी और चार बच्चों की मां थी. इसके बावजूद सचिन मीणा ने उन्हें अपनाने की बात कही और उन्हें पाकिस्तानी मुल्क से हिंदुस्तान बुला लिया. अब यह दोनों ही सोशल मीडिया सेंसेशन बने हुए हैं.

यह भी पढ़ें- Video: सीमा हैदर का बड़ा बयान, 'कोई समझता क्यों नहीं? जब प्यार में देश पार कर सकती हूं तो...'

यह भी पढ़ें- इंटरव्यू देते समय सीमा हैदर संग चुम्मा-चाटी करने लगा सचिन मीणा, एंकर बोला- अरे भाई! कैमरा चालू है

यह भी पढ़ें- Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

Trending news