Churu News: राठौड़ ने राहुल कस्वां पर कसा तंज, कहा- ये काका का राज नहीं है मोदी का राज है...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2324699

Churu News: राठौड़ ने राहुल कस्वां पर कसा तंज, कहा- ये काका का राज नहीं है मोदी का राज है...

Churu News: राजस्थान लोकसभा चुनाव के बाद सादुलपुर में पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ ने धन्यवाद सभा को संबोधित करते हुए रिंग रोड को लेकर राहुल कस्वा पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि ये काका का राज नहीं है. ये मोदी का राज है जो काम होता है, मोदी सरकार से होता है.

 

Churu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव के बाद भाजपा की ओर से धन्यवाद सभा का आयोजन किया गया. अग्रसेन भवन में आयोजित सभा में पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़, लोकसभा भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया, चूरू विधायक हरलाल सहारण सहित बड़ी संख्या में भाजपा नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे. कार्यक्रम में पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ लोकसभा चूरू से प्रत्याशी देवेंद्र झाझड़िया का माला पहनाकर स्वागत किया गया. 

सादुलपुर क्षेत्र में एक महीने में दो बार जनसुनवाई करेंगे झाझड़िया 
इस मौके पर देवेंद्र झाझड़िया ने संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव के बाद मैं यहां पर सभी का धन्यवाद करने आया हूं. उन्होंने कहा कि मैं खिलाड़ी हूं और हार जीत होती रहती है. हार मेरे लिए कोई बड़ी बात नहीं है. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी बात तो यह है कि मैं जिस क्षेत्र से खेलकूद, पढ़ाई करके मैंने अपने देश का नाम रोशन किया और उसी जगह से मैं पीछे रह गया. उन्हें कहा कि मैंने देखा है कि कई लोग पार्टी में रह गए, काम कुछ और कर गए. उन्होंने कहा कि मैं महीने में हर विधानसभा में जनसुनवाई करूंगा, लेकिन मैं सादुलपुर क्षेत्र में एक महीने में दो बार जनसुनवाई करूंगा. उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लिए विकास के काम में कोई भी कमी नहीं आने दूंगा. 

धन्यवाद सभा में राठौड़ ने कसे तंज
वहीं, पूर्व प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ ने संबोधित करते हुए कहा कि क्यों, कैसे, किस कारण से हमारी पराजय हुई, किसके मुंह में राम और किसके बगल में छुरी थी, लेकिन अब नए दौर में लिखेंगे विकास की कहानी. उन्हें कहा कि देवेंद्र झाझड़िया और हरलाल सहारण के नए दौर में इस जिले की राजनीति को नए दौर में लेकर जाएंगे. साथ ही सादुलपुर में कांग्रेस राज में भ्रष्टाचार के भी लगाए आरोप. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकाल में लूट चोरी जैसे मामले बढ़ रहे हैं. अधिकारी अब अपना मन बदल ले राजस्थान में भजनलाल की सरकार है. वहीं राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि कुछ लोग फेसबुक पर रिंग रोड को लेकर वाही वाही लूट रहे हैं. उनको मैं कहना चाहता हूं कि ये काका का राज नहीं है. ये मोदी का राज है जो काम होता है, मोदी सरकार से होता है. अगर राहुल कस्वा रिंग रोड लेकर आए हैं, तो उन्हें मोदी जी का धन्यवाद करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- राजस्थान के इन जिलों में आगामी 4 दिनों तक जमकर होगी बरसात, IMD ने जारी किया अलर्ट

Trending news