Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1826691

Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

Seema Haider Dance Video: सीमा हैदर की खूबसूरती का वैसे तो सचिन मीणा दीवाना है लेकिन और भी कई लोग हैं, जो सीमा हैदर पर फिदा हैं. ऐसे में यह लोग चुप चुप कर सीमा हैदर का डांस देखते हैं. आज हम आपको सीमा हैदर का एक ऐसा डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी उनसे बिना इंप्रेस में नहीं रह पाएंगे. 

Video: 'गले में लाल टाई, घर में एक चारपाई' गाने पर पाकिस्तानी सीमा हैदर का डांस वायरल, नजरें नहीं हटेंगी

Seema Haider Dance Video: सोशल मीडिया से लेकर के मीडिया चैनलों तक आजकल पाकिस्तान से घुसपैठिए की तरह भारत आई महिला सीमा हैदर के ही चर्चे हो रहे हैं. सीमा हैदर अपने चार बच्चों को लेकर नेपाल के रास्ते होते हुए अवैध तरीके से भारत आई हैं और जब से वह इंडिया आए हैं तब से लोग उन्हीं के बारे में जानना चाह रहे हैं. वैसे तो उनका कहना है कि वह ग्रेटर नोएडा के रहने वाले सचिन मीणा के प्यार में खिंची चली आई है लेकिन उत्तर प्रदेश एटीएस सीमा हैदर को शक की निगाह से देख रही है. 

कुछ लोगों का कहना है कि अगर किसी के प्यार में आना ही था तो चार बच्चों को लाने की क्या जरूरत थी? यहां तक की कुछ लोग सीमा हैदर को पाकिस्तानी जासूस बता रहे हैं हालांकि सीमा हैदर ने हाल ही में 15 अगस्त को बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया. उन्होंने न केवल तिरंगा फहराया बल्कि कई सारे हिंदुस्तानी गानों पर भी डांस करके दिल जीत लिया. 

यह भी पढ़ें- कमाल की डांसर हैं पाकिस्तानी भाभी सीमा हैदर, माधुरी दीक्षित के गाने पर जहर डांस वायरल

जब से सीमा हैदर पाकिस्तान के कराची से नेपाल और फिर नेपाल से नोएडा पहुंची हैं तब से उनको लेकर काफी गहमागहमी का माहौल है. कहा तो यह भी जा रहा है कि सीमा हैदर इतने लंबे समय से चार-चार बच्चों को लेकर उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में रह रही थी और किसी को कोई भनक भी नहीं थी. हालांकि उनके प्यार की कहानी पूरी तरह से शक में है. 

 
 
 
 

A post shared by statuskingadii7669 (@status_king_adii7669)

भले ही सीमा हैदर को लेकर गहमा-गहमी का माहौल बना हुआ है लेकिन सोशल मीडिया पर उनके तमाम वीडियोज धमाल मचाए हुए हैं. कहीं पर सीमा हैदर डांस कर रही हैं तो कहीं पर कोई डायलॉग बोल रही हैं. सीमा हैदर की खूबसूरती का वैसे तो सचिन मीणा दीवाना है लेकिन और भी कई लोग हैं, जो सीमा हैदर पर फिदा हैं. ऐसे में यह लोग चुप चुप कर सीमा हैदर का डांस देखते हैं. आज हम आपको सीमा हैदर का एक ऐसा डांस वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आप भी उनसे बिना इंप्रेस में नहीं रह पाएंगे. 

सीमा हैदर ने डांस करके लोगों के दिलों में हलचल मचा दी
सीमा हैदर का डांस वीडियो आग की तरह इंटरनेट पर वायरल हो गया है और खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में पाकिस्तान की कथित जासूसी सीमा हैदर ने माधुरी दीक्षित के दमदार गाने गले में लाल टाई घर में एक चारपाई पर ऐसा जहर डांस किया है कि आपकी उनके ऊपर से एक सेकंड के लिए नजरें नहीं हटेंगे इस गाने पर सीमा हैदर ने डांस करके लोगों के दिलों में हलचल मचा दी है. इस गाने में आप सीमा हैदर के ऐसे-ऐसे डांस स्टेप्स और एक्सप्रेशंस देखेंगे कि आप खुद कहेंगे कि यह तो किसी डांसर से कम नहीं हैं. लोगों का कहना है कि सीमा हैदर एक प्रोफेशनल डांसर हैं. लोगों का कहना है कि भाभी ने कतई जहर डांस करके लोग सबका दिल जीत लिया है.

Trending news