किंग कोबरा और नेवले में आखिरी सांस तक हुई फाइट, देखें जानलेवा लड़ाई का रोमांचक Video
Advertisement

किंग कोबरा और नेवले में आखिरी सांस तक हुई फाइट, देखें जानलेवा लड़ाई का रोमांचक Video

King Cobra Mongoose Fight Video: सांप और नेवले की लड़ाई से पूरा सोशल मीडिया भरा पड़ा है. यह रोमांचक वीडियो दिल दहला कर रख देते हैं. इन रोमांचक लड़ाइयों में कभी किंग कोबरा जीत जाता है तो कभी नेवला. कभी दोनों एक-दूसरे को इतना लहूलुहान कर देते हैं कि देखने वालों के होश उड़ जाते हैं.

किंग कोबरा और नेवले में आखिरी सांस तक हुई फाइट, देखें जानलेवा लड़ाई का रोमांचक Video

King Cobra Mongoose Fight Video: सांप और नेवले का जिक्र आते ही सबसे पहले लोगों के मन में उनकी कट्टर दुश्मनी वाली लड़ाई आंखों के सामने छा जाती है. सभी जानते हैं कि यह दोनों एक-दूसरे के इतने बड़े दुश्मन होते हैं कि एक-दूसरे को फूटी आंखों देखना भी नहीं पसंद करते हैं.

सांप और नेवले की लड़ाई से पूरा सोशल मीडिया भरा पड़ा है. यह रोमांचक वीडियो दिल दहला कर रख देते हैं. इन रोमांचक लड़ाइयों में कभी किंग कोबरा जीत जाता है तो कभी नेवला. कभी दोनों एक-दूसरे को इतना लहूलुहान कर देते हैं कि देखने वालों के होश उड़ जाते हैं.

यह भी पढ़ें- Viral Video: कोबरा वाले जूते पहनकर निकला शख्स, फन फैलाए सांप देखकर लोगों के उड़ गए होश

हाल ही में एक ऐसे ही खतरनाक किंग कोबरा और नेवले की लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है लेकिन फ्रेम का आखिरी दृश्य देखकर आप पूरी तरह से सिहर उठेंगे. लोगों के रोंगटे खड़े कर रहे इस बार वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांप और नेवला जैसे ही एक दूसरे को देखते हैं, वैसे ही एकदम खूंखार तरीके से एक दूसरे पर हमलावर हो जाते हैं.

यह भी पढ़े- शादी करके फंस गया बेचारा बंदर, रो-रोकर बर्तन मांजने का Video देख नहीं रुक रही लोगों की हंसी

किंग कोबरा नेवले को डंसने ही वाला था कि नेवले ने भी पलटवार करते हुए खतरनाक किंग कोबरा के फन को दबोच लिया. हिम्मत न हारते हुए कोबरा भी बार-बार नेवले को डंसने लगता है. धीरे-धीरे नेवले की कोबरा पर से पकड़ कमजोर होने लगती है. इसके बाद दोनों के बीच जमकर लड़ाई होती है. दोनों ने एक दूसरे को इतना ज्यादा घायल कर दिया कि वीडियो के अंत में दोनों की जिंदगी ही खत्म हो गई.

 
 
 
 

A post shared by Wildlifeanimall (@wildlifeanimall)

वीडियो में खतरनाक लड़ाई दोनों के अंत पर जाकर खत्म हुई. यह वीडियो देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. आपको वीडियो देखने के बाद समझ आ जाएगा कि क्यों सांप और नेवले को इतना कट्टर दुश्मन कहा जाता है. वैसे तो यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर वायरल हो रहा है लेकिन इस वीडियो को आप वाइल्ड लाइफ एनिमल नाम के इंस्टाग्राम पेज पर देख सकते हैं. इस वीडियो को नेटिजंस काफी पसंद कर रहे हैं और लोग इस पर कमेंट भी खूब कर रहे हैं.

 

Trending news