लड़कों के अरमानों पर पानी फेर रही इस लड़की की ख्वाहिशें, Video देख सिर पीट लेंगे बेचारे
Advertisement

लड़कों के अरमानों पर पानी फेर रही इस लड़की की ख्वाहिशें, Video देख सिर पीट लेंगे बेचारे

Girl Lover Demand Video: वीडियो में आप देखेंगे कि जब लड़कियों से उनके लवर और पार्टनर को लेकर पसंद पूछी जाती है तो वह कुछ ऐसा बता देती हैं, जिसे जानकर कई लड़कों का दिल टूट जाएगा. लड़कियों की ऐसी डिमांड के बारे में लड़कों ने सोचा भी नहीं होगा लेकिन लवर को लेकर लड़कियों की ऐसी सोच कई लड़कों के सपनों को चकनाचूर कर रही है.

लड़कों के अरमानों पर पानी फेर रही इस लड़की की ख्वाहिशें, Video देख सिर पीट लेंगे बेचारे

Girl Lover Demand Video: अच्छा पार्टनर पाना हर किसी का सपना होता है. लड़की हो या लड़का, हर कोई चाहता है कि उसका पार्टनर ना केवल गुड लुकिंग हो बल्कि और भी कई खूबियों से भरा हो लेकिन जरूरी तो नहीं कि खूबियों से भरा शख्स पार्टनर को प्यार ही करे. सभी जानते हैं कि इस दुनिया में प्यार से बढ़कर कोई चीज नहीं है. इसके बावजूद कुछ लोग प्यार को छोड़कर बाकी चीजों को अहमियत देना पसंद करते हैं. ऐसा हम नहीं आज के बारे में वीडियो में कुछ लड़कियों की बातें कह रही हैं.

आज के बाद वीडियो में आप देखेंगे कि जब लड़कियों से उनके लवर और पार्टनर को लेकर पसंद पूछी जाती है तो वह कुछ ऐसा बता देती हैं, जिसे जानकर कई लड़कों का दिल टूट जाएगा. लड़कियों की ऐसी डिमांड के बारे में लड़कों ने सोचा भी नहीं होगा लेकिन लवर को लेकर लड़कियों की ऐसी सोच कई लड़कों के सपनों को चकनाचूर कर रही है.

यह भी पढ़ें- Jija Sali Ka Video: स्टेज पर ही साली ने जीजा के साथ किया तगड़ा खेल, दूल्हे राजा की बोलती ही बंद हो गई

दरअसल, उस लड़कियों से जुड़ा हुआ वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में दो लड़कियां नजर आ रही हैं, जो कि कुछ ऐसा कहती हैं, जिसको सुनकर कई लड़के तो गम के मारे रोने ही लगेंगे. मजेदार बात तो यह है कि लड़कियों का यह वीडियो सोशल मीडिया से जुड़े लोगों को खूब पसंद आ रहा है और वह इसे शेयर भी कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Video: युवक ने 'मोर डांस' से मचा दिया तहलका, लोग बोले- भाई, अंडा देकर ही मानेगा क्या?

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ लड़कियों से एक रिपोर्टर सवाल पूछती है कि उन्हें लड़कों में क्या खूबियां चाहिए. इसके बाद तो लड़कियों ने जो जवाब दिए हैं, वह लोगों के कान खड़े कर रहे हैं. लड़कों के तो होश ही उड़ जा रहे हैं. राय देते हुए लड़कियां कहती हैं कि बस लड़का होना चाहिए. इसके बाद पास में खड़ी लड़की तुरंत टोकती है और कहती है कि लड़के के पास पैसा होना चाहिए. नौकरी होनी चाहिए. खास बात तो यह है कि लड़कियों की डिमांड यही तक नहीं रुकती है. इसके बाद वह कहती हैं कि लड़के का लुक भी काफी अच्छा होना चाहिए. कहीं उसे ले जाएं तो उसे छिपाना ना पड़े.

यह सब देख कर भले ही लोगों को मजा आ रहा हो लेकिन कई लड़कों को तो रोना भी आ रहा है. लड़की जिस तरह से यह बातें कहती है, वह देखकर आपको वाकई हंसी आ जाएगी. लवर को लेकर लड़कियों को यह सोच रखने वाला वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Viral Video: जयमाला डालते ही सरकी दूल्हे की पैंट, लोट-लोट कर हंसने लगी नई दुल्हनिया

यह भी पढ़ें- Video: 9 फीट लंबे खतरनाक सांप से खेल रहा था शख्स, घूमकर किया हमला तो डर गया बेचारा

यह भी पढ़ें- Video: शादी में एंट्री के समय बजा गलत गाना तो भड़क गई दुल्हन, बोली- स्टेज पर ही नहीं जाऊंगी

इस वीडियो को देखकर लोग खूब मजे ले रहे हैं. वीडियो को 1236 लाइक मिल चुके हैं. वहीं हजारों लोग देख चुके हैं. एक यूजर ने तो इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिख दिया कि लड़के के पास पैसा होगा तो वह तुमसे शादी ही क्यों करेगा? लोग इस वीडियो पर खूब तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. इस वीडियो को वीडियो नेशन टैब नाम के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है.

Trending news