दुल्हन को देखते ही आउट ऑफ कंट्रोल हुआ दूल्हा, मेहमानों को साइड करके किया कुछ ऐसा, सब हैरान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1594164

दुल्हन को देखते ही आउट ऑफ कंट्रोल हुआ दूल्हा, मेहमानों को साइड करके किया कुछ ऐसा, सब हैरान

Dulhe ka Gajab Dance: दूल्हे ने अपनी दुल्हन के लिए कुछ ऐसा करके दिखा दिया है, जिसे देखकर खुद सारे रिश्तेदार भी हैरान रह गए. वीडियो देखकर कुछ लोगों का कहना है कि बहुत ही जल्द यह ट्रेंड भी शुरू होने वाला है. 

दुल्हन को देखते ही आउट ऑफ कंट्रोल हुआ दूल्हा, मेहमानों को साइड करके किया कुछ ऐसा, सब हैरान

Dulhe ka Gajab Dance: जैसा कि हर लड़का चाहता है कि उसकी जिंदगी में आने वाली लड़की शादी वाले दिन कुछ ऐसा करे कि उसके लिए यादगार हो जाए. दूल्हा वह दिन कभी ना भूले. ऐसे में कई लड़कियां भी ऐसी होती हैं जो कि यह चाहती हैं कि शादी वाले दिन उनका होने वाला पार्टनर या फिर दूल्हा कुछ ऐसा करके दिखा दे, जिससे कि चारों ओर उसी की चर्चा होने लगे. ना केवल दिन दुल्हन के लिए यादगार हो जाए बल्कि हर कोई इस बारे में बात करे कि उस दूल्हे ने तो महफिल ही लूट ली थी.

ऐसा ही एक दिलकश वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दूल्हे ने अपनी दुल्हन के लिए कुछ ऐसा करके दिखा दिया है, जिसे देखकर खुद सारे रिश्तेदार भी हैरान रह गए. वीडियो देखकर कुछ लोगों का कहना है कि बहुत ही जल्द यह ट्रेंड भी शुरू होने वाला है. वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा अपनी टोली के संग दुल्हन के घर पर बारात लेकर पहुंचा होता है. ग्राउंड में सभी लोग जमा होते हैं तभी दुल्हन आती है उसे देखते ही दूल्हा मानो सब कुछ भूल बैठता है.

यह भी पढ़ें- जीजा संग था दुल्हन का अफेयर, शादी वाले दूल्हे ने दिन सबको दिखा दिया दोनों का गंदा Video

दुल्हन उसे इतनी ज्यादा प्यारी लगती है कि वह उसके लिए कुछ यूनिक करने का सोचता है. दुल्हन को देखते ही दूल्हा अचानक से रोमांटिक डांस करना शुरू कर देता है. डांस करते-करते दूल्हा घुटनों के बल बैठ जाता है और बड़े ही प्यार से अपनी होने वाली दुल्हन को गुलाब थमाता है. यह सब देख वहां मौजूद रिश्तेदार जोर-जोर से हूटिंग करने लगते हैं और तालियां बजाने लगते हैं.

डांस करते दूल्हे की खुशियां आप समझ सकते हैं, वह बिना किसी से शर्माए इतना धांसू डांस करता है कि शादी का दिन दुल्हन कभी नहीं भूल पाएगी. दूल्हे के डांस का वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. दूल्हे का दमदार डांस सबके दिल को छू रहा है. इस वीडियो पर 5 लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं.  वीडियो jogadiabharat नाम के इंतजाम अकाउंट से शेयर किया गया है. लोगों ने कमेंट्स करते हुए लिखा है कि बहुत ही जल्द दुल्हन के बाद दूल्हे के डांस का ट्रेंड शुरू होने वाला है. दूल्हे के डांस वीडियो पर ढाई हजार से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं.

यह भी पढ़ें- Viral: लाल साड़ी में भाभी ने छत पर किया 'दिलबर-दिलबर' डांस, Video ने मचा दिया हाहाकार

यह भी पढ़ें- सुहागरात पर रिश्तेदारों से बात करता रह गया दूल्हा, दुल्हन ने आशिक संग मिलकर कर डाला कांड

यह भी पढ़ें- Viral Video: मनपसंद दुल्हन पाते ही 'बावला' हो गया दूल्हा, मंडप में करने लगा ऐसी हरकतें

Trending news